Home HARYANA सांसद सैनी ने कांग्रेस व इनैलो के साथ-साथ भाजपा पर भी साधा...

सांसद सैनी ने कांग्रेस व इनैलो के साथ-साथ भाजपा पर भी साधा निशाना

12
0

जींद,(रोहताश भोला)। लोकतंत्र सुरक्षा मंच के नेता और कुरुक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी ने बुधवार को जींद की पुरानी अनाज मंडी में आयोजित सत्ता परिवर्तन रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सहित सभी राजनीतिक दलों पर निशाना साधा। सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि कांग्रेस की चार पीढिय़ां गरीबी हटाओ का नारा देकर राज करती आ रही हैं और आज भी यही नारा दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इन्हीं नीतियों के चलते देश में भिखमंगों की लाइन खड़ी हो गई है। इस दौरान सांसद राजकुमार सैनी ने हालांकि 36 जात का नार दिया, लेकिन उन्होंने बिना नाम लिए एक जाति विशेष के लोगों के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। राजकुमार सैनी ने कहा कि लोगों ने सर की उपाधी लेकर देश को गुलाम बनावाया।


सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि यदि कोई व्यक्ति बार-बार झूठ बोलता है तो क्या उसे मौका दिया जाना चाहिए, लेकिन कांग्रेस ने झूठ बोलकर 12 बार सत्ता प्राप्त की है। सैनी ने कहा कि भारत से बाद में आजाद हुए सभी पड़ोसी देशों में जबरदस्त विकास किया है, लेकिन कांगे्रस की नीतियों के कारण देश में बेरोगारी बढ़ी है। सैनी ने कहा कि आज कांग्रेसी पूछ रहे हैं कि भाजपा ने चार साल में क्या किया, उन्हें बताना चाहिए कि 55 साल में क्या किया। जवाहर लाल नेहरू ने प्रधानमंत्री बनने के बाद गरीबी हटाओ का नारा दिया था लेकिन चार पीढिय़ां बीत जाने के बाद भी कांग्रेस देश से गरीबी नहीं हटा पाई। नेहरू की चौथी पीढ़ी भी गरीबी हटाओ के नाम पर वोट मांग रही है।

आज भारत में 80 प्रतिशत युवा बरोजगार हैं, जबकि चीन में 80 प्रतिशत लोगों के पास काम है। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें मौका मिला तो वे चीन देश में सामान नहीं बेच पाएगा। सांसद सैनी ने कहा कि पांच साल में एक दिन जज की कुर्सी मिलती है उस दिन शराब, रुपये या जात-पात के चक्कर में अन्याय मत करना नहीं तो अगले पांच साल तक पछताना पड़ेगा। चुनाव के दिन उनकी पार्टी के उम्मीदवार को वोट देकर जीता कर विधानसभा में भेजने का काम करना। सैनी ने कहा कि वह सत्ता में आते ही जाति के अनुसार 100 प्रतिशत आरक्षण देने, एक परिवार को एक रोजगार देने, विकलांग, विधवा व वृद्धावस्था पैंशन पांच हजार दिया जाएगा।