Home Latest News दिनदहाड़े हो रही लूट की वारदातों के कारण जंडियाला गुरु वासियों में...

दिनदहाड़े हो रही लूट की वारदातों के कारण जंडियाला गुरु वासियों में सहिम का माहौल – सनी शर्मा

6
0

जंडियाला गुरु,25 अक्टूबर ( सुरिंदर कुलजीत सिंह) : पंजाब में जब से कांग्रेस की सरकार बनी है ,तब से पंजाब में दिनदहाड़े लूटपाट, डकैती, कत्ल तथा और ऐसी वारदातें पहले से कई गुना बढ़ गई हैं। यह शब्द पत्रकारों से बात करते हुए नगर कौंसिल के पूर्व उपप्रधान तथा यूथ अकाली दल माझा जोन के मीत प्रधान सनी शर्मा ने कहे। उन्होंने कहा कि सरकार प्रदेश के लोगों की सुरक्षा नहीं कर पा रही और अमन शांति बनाने में नाकाम साबित हो रही है।

सनी ने कहा के बेशक कांग्रेस के नेता प्रतिदिन बयान दे रहे हैं कि कांग्रेस के राज में लोग बिल्कुल महफूज हैं। पर विधानसभा हलका जंडियाला गुरु के अंदर पिछले 2 साल में हुई वारदातें, सरकार तथा पुलिस प्रशासन की नाकामी की मुंह बोलती तस्वीर पेश कर रही हैं। पिछले दिनों में जंडियाला गुरु शहर में हुई एक से एक वारदात ने पुलिस तथा सरकार की कारगुजारी पर सवालिया निशान लगा दिए हैं और जंडियाला गुरु के अंदर दिनदहाड़े गोलियां चलाकर लुटेरे तथा गैंगस्टर लाखों रुपए व्यापारियों से अलग-अलग वारदातों में लूट कर ले जा चुके हैं। जिस कारण शहर के लोगों में सहिम का माहौल पाया जा रहा है। सनी शर्मा ने कहा के पुलिस प्रशासन इन वारदातों के दोषियों को ढूंढने में नाकाम साबित हुई है।

सनी शर्मा वाल्मिकी चौक के नजदीक मेडिकल स्टोर पर पशुओं की दवाइयों के व्यापारी को दिनदहाड़े गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम दिए जाने वाली जगह का जायजा लेने के लिए यहां पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि शहर जंडियाला गुरु के अंदर गोली चला कर किसी ना किसी आम शहरी यां वपारी को लूटा जाना ,दिनदहाड़े लोगों को गोलियां मारना अब रोज की बात हो गई है। जिसको पुलिस प्रशासन शायद गंभीरता से नहीं ले रहा। सनी शर्मा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा के जंडियाला गुरु शहर लावारिस हो गया है तथा सरकार का कोई भी नेता शहर में अमन कानून की व्यवस्था के लिए किसी तरह का कोई भी यतन नहीं कर रहा। उन्होंने कहा कि अकाली भाजपा के राज में लोगों ने बेखौफ जीवन व्यतीत किया है। इसीलिए लोग अब दोबारा पंजाब में बादल सरकार को याद कर रहे हैं। सनी शर्मा ने कहा के पंजाब के अंदर अमन कानून की बिगड़ती स्थिति के लिए सीधे तौर पर कांग्रेस सरकार तथा इसके नेता जिम्मेवार हैं। इसलिए इसका खामियाजा आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार को भुगतना ही पड़ेगा।

सनी ने बताया कि अकाली भाजपा नेताओं की एक टीम द्वारा निजी तौर पर अमृतसर देहाती के एस.एस.पी. परमपाल सिंह को मिलकर निवेदन किया गया था। जिसके नतीजे में उन्होंने सख्त एक्शन लेते हुए जंडियाला गुरु के चौकी इंचार्ज को बदल दिया है और पुलिस की नफरी भी बढ़ा दी है। जिससे शहर के इर्द-गिर्द इलाके में अच्छी तरह से नाकेबंदी की जा सके। लेकिन बावजूद इसके सारी घटनाओं को अंजाम देने वाले दोषी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। सनी शर्मा ने कहा कि अगर जंडियाला गुरु पुलिस द्वारा इन मुजरिमो को काबू नहीं किया जाता तो, अकाली-भाजपा जंडियाला गुरु द्वारा पुलिस के विरुद्ध संघर्ष किया जाएगा। इस मौके पर सनी शर्मा के साथ तेजिंदर सिंह चंदी भाजपा नेता, काउंसलर अवतार सिंह काला, हरजिंदर सिंह काउंसलर,मनी चोपड़ा काउंसलर, विवेक शर्मा प्रधान यूथ विंग, मनदीप डोट काउंसलर, गिरीश मिगलानी, गौरव, दीपक तथा शहर के दुकानदार उपस्थित थे।