Home BREAKING पानीपत में दहशत का माहौल, देर रात 5 अज्ञात लुटेरों ने चलाई...

पानीपत में दहशत का माहौल, देर रात 5 अज्ञात लुटेरों ने चलाई एक दर्जन गोलियां

24
0

पानीपत, 18 जनवरी(प्रवीण भारद्वाज): अपराधिक मामले दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला पानीपत मॉडल टाउन का है जहाँ बदमाश प्रवृति के कुछ युवकों ने घर में घुस कर एक युवक को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं इस हादसे के बाद आसपास के के लोगों में दहशत का माहौल है।

आरोप है कि सुमित नामक युवीक ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर पानीपत मॉडल टाउन निवासी नितिन की देर रात हत्या कर दी। आरोपी बातचीत करने के बहाने आए और नितिन पर गोलियां चला दी। मौके पर मृतक नितिन के साथी ने भागकर अपनी जान बचाई।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि कुछ दिन पहले शराब का काम करने को लेकर पानीपत के गांव काबड़ी निवासी सुमित से मृतक नितिन की बहस हो गई थी जिसके चलते देर रात सुमित ने सोनीपत के सुंदर गिरोह के शूटर नीरज उर्फ़ चौटाला को 5 लाख रूपए की सुपारी देकर नितिन की हत्या करवा दी।

हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की मौके से फरार हो गए। मामले की सुचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य हस्पताल पहुँचाया। पुलिस ने मृतक नितिन के परिजनों की शिकायत के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है।