Home CRIME हादसा/लापरवाही : बस के अंदर टूटा था फर्श, नीचे गिरा मासूम, पहिये...

हादसा/लापरवाही : बस के अंदर टूटा था फर्श, नीचे गिरा मासूम, पहिये ने कुचला

19
0

पानीपत(प्रवीण भारद्वाज) । पानीपत बाबा जोध सचियार स्कुल की बस के अंदर बैठ कर कार्तिक का परिवार सत्संग सुनने आसन आया था ,लेकिन बस के अंदर बस के पीछे कंडक्टर सीट के पास बस का फर्स टूटा हुआ था ,जिसके ऊपर एक लकड़ी का फट्टा लगा रखा था ,लेकिन बस जैसे ही चली चलने के कुछ देर बाद बच्चा उस फट्टे से होते हुए आगे निकले लगा , बस में निचे निकल गया और बस का पिछला टायर कार्तिक के ऊपर से गुजर गया, जिसके कारण कार्तिक की मौके पर ही मौत हो गई, बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल में लाया गया।

परिजनों का कहना है कि बस में इस तरीके की लापरवाही कभी भी देखने को नहीं मिली, जहां बाबा जोध सचियार की बस स्कूल के लिए भी चलती हैं ,जिनका खुद का निजी स्कूल भी है यह घटना अपने आप में बहुत कुछ बयान कर देती है, बस में किस तरीके से लापरवाही बरती जा रही है टूटे हुए फर्श के ऊपर लकड़ी का फट्टा रखकर चलना कहां की जिम्मेदारी है।

डीएसपी बिजेंदर का कहना है कि किसी भी तरीके की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और इसमें सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी ,परिवार में इस घटना को लेकर आक्रोश है वही उनका रो रो कर बुरा हाल है वह बार-बार बस चालक को कोस रहे हैं