Home BREAKING नारकोटिक सेल की टीम पर महिलाओं को निर्वस्त्र कर तलाशी लेने और...

नारकोटिक सेल की टीम पर महिलाओं को निर्वस्त्र कर तलाशी लेने और पैसे वसूलने का आरोप

12
0

फतेहपुर,6 फरवरी(रविंद्र चौधरी): स्थानीय लोगों ने डमटाल में तैनात नारकोटिक सेल की टीम पर संगीन आरोप लगाए हैं। लोगों ने टीम पर छापेमारी के दौरान जबरन पैसे वसूलने, महिलाओं को निर्वस्त्र कर तलाशी लेने और मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। लोगों ने इसकी शिकायत इंदौरा थाना में की और इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है।

महिलाओं सहित दो बच्चियों ने बताया कि पुलिस टीम तलाशी के लिए उनके घर आई और तलाशी के दौरान जबरन उनके कपडे उतरवा कर उनकी तलाशी ली और उन्हें मारा भी। इतना ही नहीं दो महिला कर्मचरियों ने घर में मौजूद बच्चियों को भी नही बक्शा। आरोप है कि तलाशी के लिए आई नारकोटिक सेल की टीम में संतोष कुमार, नवजोय सिंह, महिला आरक्षी रंजना देवी और पूजा शामिल थी जिन्होंने दबिश के दौरान न केवल परिवार की महिलाओं से सख्ती की बल्कि बच्चियों को भी नहीं बक्शा। इतना ही नहीं तलाशी के नाम पर महिलाओं को जबरन निर्वस्त्र कर उनकी तलाशी ली गई। आरोप है कि तलाशी लेने आई टीम घर में रखे पैसे भी अपने साथ ले गई।

इस मामले में शिकायतकर्ताओं ने इंदौरा थाना में नारकोटिक सेल की टीम के खिलाफ शिकायत दी है और टीम के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाने की मांग की है। साथ ही उन्होंने चेतावनी दी अगर पुलिस इस टीम पर करवाई नहीं करती है, तो मजबूरन उन्हें उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाना पड़ेगा।

वहीं, एसएसपी संतोष पटियाल का कहना है कि यह मामला उनके संज्ञान में आया है। उन्होंने कहा कि इस मामले की उचित जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अम्ल में ले जाएगी।