Home BREAKING मोदी स्वीटस पर स्वास्थ्य विभाग की रेड

मोदी स्वीटस पर स्वास्थ्य विभाग की रेड

13
0

टोहाना (नवल सिंह) । त्यौहारों के सीजन को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा जिला सिविल सर्जन के आदेशानुसार खाद्य पदार्थो की सैंपलिंग की गई। छापेमारी कार्रवाई से मिलावटखोरों में हडकंप की स्थिति रही। विभाग की टीम द्वारा लिए गए सैंपल जांच के लिए लैब में भेजे जाएंगे जिनकी रिर्पोट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

 

सिविल सर्जन डा मनीष बांसल के आदेशानुसार एसएमओ डा हरविंद्र सागु के नेतृत्व में एमपीएचडब्ल्यू रमेश कुमार, दीपक कुमार, रामफल सहित अनेक कर्मियों की टीम का गठन किया गया। खाद्य पदार्थो के सैंपल के लिए पुरानी सब्जी मंडी रोड पर पहुंची। जहां उन्होंने मिठाई की दुकानों से सैंपल लिए। विभाग की टीम मिठाई एसोसिएशन के प्रधान सुपर स्वीटस की दुकान पर पहुंची जहां से खोए की बर्फी के सैंपल लिए गए।

 

इस बारे में एसएमओ डा हरविंद्र सागु ने बताया कि सिविल सर्जन के आदेशानुसार सैंपलिंग की गई है तथा कई दुकानों से मिठाई के सैंपल लिए है। उन्होंनें बताया कि मोदी स्वीट्स की दुकान पर मिठाईयों को खुले में रखा गया है जहां मच्छर व मक्खी घूम रहे थे। एसएमओ ने बताया कि मिठाईयों के सैंपल लिए गए है उन्हे जांच के लिए भेजा जाएगा, रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।