Home CRIME इलाज के दौरान महिला की हुई मौत, परिजनों ने जमकर काटा बवाल...

इलाज के दौरान महिला की हुई मौत, परिजनों ने जमकर काटा बवाल (Video)

13
0

रतिया ( अशोक ग्रोवर)। फतेहाबाद की रतिया शहर में एक निजी अस्पताल में महिला की मौत के बाद जमकर हंगामा हो गया। महिला की मौत के बाद लोगों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवाया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी डॉक्टर के खिलाफ इलाज में लापरवाही के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। परिजनों का आरोप है कि महिला को डॉक्टर ने गलत इंजेक्शन लगाया जिसके बाद महिला की हालत खराब हो गई और उसकी मौत हो गई। महिला के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

रतिया थाना एसएचओ कपिल सिहाग ने बताया कि अस्पताल में महिला की मौत को लेकर परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है। मृतक महिला के परिजनों के बयान पर अस्पताल के डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल महिला का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जो भी कानूनी कार्रवाई आगे बनती होगी वह की जाएगी।

वहीं अस्पताल में मौजूद मृतका के जेठ राजा राम ने आरोप लगाया कि शनिवार शाम को उन्होंने अपने भाई की बहू को अस्पताल में भर्ती करवाया था। आरोप है कि डॉक्टर ने इलाज में लापरवाही बरती और गलत इंजेक्शन महिला को लगा दिया। गलत इंजेक्शन की वजह से महिला की मौत हो गई और जब डॉक्टर से इस संबंध में बात की गई तो डॉक्टर गुंडागर्दी पर उतर आया। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर और उसके स्टाफ ने मिलकर हमारे साथ झगड़ा किया और धक्का-मुक्की की। एसएचओ ने बताया कि फिलहाल आरोपी के खिलाफ कार्रवाई जारी है और महिला के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।