Home HARYANA राज्यमंत्री कृष्ण बेदी के खिलाफ वकीलों ने खोला मोर्चा, लघुसचिवायल के बाहर...

राज्यमंत्री कृष्ण बेदी के खिलाफ वकीलों ने खोला मोर्चा, लघुसचिवायल के बाहर फूंका पुतला

10
0

फतेहाबाद, 21 नवंबर(जितेंद्र मोंगा): वकीलों पर तीखी टिप्पणी करने के बाद हरियाणा के राज्यमंत्री कृष्ण बेदी के खिलाफ वकीलों ने अब खुलकर मोर्चा खोल दिया है। वकीलों ने फतेहाबाद में विरोध स्वरूप राज्यमंत्री कृष्ण बेदी का पुतला फुका। बात दें खफा वकीलों ने लघुुसचिवाय के बाहर निकलते हुए पहले राज्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की और फिर सड़क पर मंत्री कृष्ण बेदी के पुतले को आग के हवाले कर दिया। प्रदर्शन कर रहे वकीलों की मांग है कि राज्यमंत्री अपने बयान को लेकर माफी मांगे।

भिवानी के SBI बैक में दिनदहाड़े लूट, सीसीटीवी में कैद हुआ लुटेरा

भिवानी के SBI बैक में दिनदहाड़े लूट, सीसीटीवी में कैद हुआ लुटेरा http://www.hindxpress.com/cctv-video-bhiwani-sbi-bank-loot/ via Hindxpress

Posted by Hindxpress on Thursday, November 22, 2018

एडवोकेट विनय शर्मा ने कहा कि कष्ट निवारण समिति की बैठक में मंत्री कृष्ण बेदी ने वकीलों के बारे में जो टिप्पणी की है उसको सुनकर लगता है ,मंत्री की भाषा में शालीनता नहीं है। एडवोकेट शर्मा ने कहा कि मंत्री अपने शब्दों की मर्यादा भूल कर बात कर रहे थे। ऐसे में बार काउंसिल फतेहाबाद की तरफ से मंत्री के खिलाफ मानहानि का मुकदमा कोर्ट में दायर किया जाएगा। इसके अलावा फिलहाल मंत्री को कानूनी नोटिस भेजा जा रहा है।

बता दें , पिछले दिनों कष्ट निवारण समीति की बैठक में राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने वकीलों पर विवादित टिप्पणी की थी जिसे लेकर सभी वकीलों में मंत्री कृष्ण बेदी के खिलाफ बेहद नाराजगी है।

तेज रफ्तार कार ने 5 साल के मासूम की ली जान, घटना की CCTV आई सामने आई

तेज रफ्तार कार ने 5 साल के मासूम की ली जान, घटना की CCTV आई सामने आई http://www.hindxpress.com/sirsa-crime-cctv-video/ via Hindxpress

Posted by Hindxpress on Thursday, November 22, 2018