Home HARYANA किसान और कर्मचारियों के मुद्द्दे पर बोले अभय चौटाला…..

किसान और कर्मचारियों के मुद्द्दे पर बोले अभय चौटाला…..

59
0

झज्जर (सुमित कुमार) । बहादुरगढ़ में भाजपा को आज फिर एक बड़ा झटका लगा है। भाजपा कार्यसमिती के पूर्व सदस्य और किसान नेता रमेश दलाल ने अभय चौटाला की मौजूदगी में इनैलो का दामन थाम लिया है। रमेश दलाल का स्वागत करते हुये अभय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा के कई बड़े नेता कल चंडीगढ़ में इनैलो में शामिल होंगे।


अभय ने यहां पत्रकारों से बात करते हुये कहा कि कांग्रेस और भाजपा के बड़े नेता कल चंडीगढ़ में भी इनेलो में शामिल होंगे और चुनाव तक कई सारे बड़े नेता इनैलो में आ जायेंगे। उन्होंने कहा कि अच्छे लोगों का स्वागत है तो उन लोगों को पार्टी से दूर रखेंगे जो लोगों की पीठ में छुरा घोपतें हैं।

अभय चौटाला ने भाजपा सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास की जगह भाजपा सबके विनाश में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि वो कल मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर से मिलकर किसान और कर्मचारी के हक की बात रखेंगे। उन्होंने कहा कि बरसात से फसलों की बर्बादी झेलने वाले किसान को तुरन्त 25 हजार का मुआवजा और खेतों में खड़े पानी की निकासी की व्यवस्था करने की बात भी मुख्यमंत्री से करेंगे। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों पर एस्मा लगाकर सरकार दहशत पैदा कर रही है इस विषय पर भी मुख्यमंत्री से बात करेंगे।