Home HARYANA PM मोदी की रैली से दूरी बनाकर रखें काले कपड़े वाले लोग...

PM मोदी की रैली से दूरी बनाकर रखें काले कपड़े वाले लोग : राव नरबीर सिंह

36
0

रेवाड़ी (राजेश शर्मा) । 19 नवंबर को हरियाणा के सुल्तानपुर में होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी की रैली का निमंत्रण देने कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह आज रेवाड़ी पहुंचे। अपने निवास पर आयोजित बैठक में उन्होंने कार्यकर्ताओं को रैली में कुछ पाने के गुर दिए।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राव नरबीर सिंह ने कहा कि 19 नवम्बर को पीएम मोदी सुल्तानपुर में विशेष परियोजना का शुभारंभ करने के लिए आ रहे हैं। इस मौके पर पीएम विशाल जनसमूह को सम्बोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर आप लोगों को प्रधानमंत्री से कुछ पाना है तो रैली में पीएम और सीएम जिंदाबाद के जोरदार नारे जरूर लगाएं। साथ ही पीएम मोदी के भाषण से पहले कोई भी कार्यकर्ता कुर्सी छोड़कर ना जाए। वहीं उन्होंने काले कपड़े वालों से रैली से दूरी बनाने बनाए रखने की अपील की।

इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में राव नरबीर ने इनैलो पर कटाक्ष करते हुए कहा कि घर की रार हमेशा नुकसान दायक होती है। जहां तक इनैलो बन्धुओं के बीजेपी में शामिल होने का सवाल है तो अगर वे पार्टी में आना चाहें तो उनका स्वागत है, लेकिन अभी ऐसा कुछ लगता नहीं है।

नोटबन्दी के सवाल पर उन्होंने कहा कि नोटबन्दी का बड़ा अच्छा असर हुआ है। इससे इंकम टैक्स में भी बढ़ोतरी हुई है। वहीं उन्होंने कहा कि प्रदूषण पराली के जलाने से नहीं, बल्कि पॉलीथिन के अधिक प्रयोग से बढ़ रहा है। उन्होंने पॉलीथिन का प्रयोग बंद करने की अपील की। जहां तक अहीरवाल के युवाओं को रोजगार की बात है तो बीजेपी से ज्यादा किसी सरकार में क्षेत्र के युवाओं को रोजगार नही मिला।