Home HARYANA जीन्द उप-चुनाव भाजपा व इनेलो दोनों को खत्म करने का काम करेगा-...

जीन्द उप-चुनाव भाजपा व इनेलो दोनों को खत्म करने का काम करेगा- सुरजेवाला

113
0

नरवाना, 12 जनवरी(गुलशन चावला): जीन्द उप-चुनाव भाजपा व इनेलो की दोनों टीमों को खत्म करने का काम करेगा। ये बात कांग्रेस राष्ट्रिय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने नरवाना में पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कही।

इनेलो और बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए रणदीप सिंह सुरजेवाला बोले कि इनलो परिवारवाद की पार्टी है, जिस पार्टी को पूरे हरियाणा से कोई उम्मीदवार नहीं मिला तो वह चुनाव क्या जीत पाएगी। इनेलो पर निशाना साधते हुए रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि पहले टिकट अपने परिवार के लड़के को दे दी। उन्होंने कहा कि दादा से लेकर पोते तक यही काम रहे हैं मैं ,मेरा और सिर्फ हमारा परिवार।

इस दौरान रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बीजेपी पर भी कड़ा प्रहार किया और भाजपा के साढे 4 वर्षों की बात करते हुए मौजूदा सरकार को विकास कार्यों के मुद्दे पर घेरा। उन्होंने कहा कि इन वर्षों में मौजूदा सरकार ने कोई विकास कार्य नहीं करवाया। आज पूरे हरियाणा की सड़के टूटी हुई हैं। कॉलेज के अंदर शिक्षक पढ़ाने के लिए नहीं है ,युवा शिक्षित होते हुए भी रोजगार की बाट देख रहा है। वहीं उन्होंने भाजपा सरकार के राज में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी मौजूदा सरकार को घेरा।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए बातो ही बातों में रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि जींद की धरती एक नई इबादत लिखती आई है और अब की बार फिर एक नया इतिहास लिखेंगे।