Home HARYANA कांग्रेस ‘गरीब अधिकार रैली’ कैथल व रोहतक की तर्ज पर होगा...

कांग्रेस ‘गरीब अधिकार रैली’ कैथल व रोहतक की तर्ज पर होगा जींद का विकास : सुधीर गौतम

18
0

जींद, 10 नवंबर(रोहताश भोला): 11 नवंबर यानि शनिवार को जींद में होने वाली कांग्रेस की ‘गरीब अधिकार रैली’ का निमंत्रण देने जींद पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुधीर गौतम। इस दौरन पत्रकारों से बात करते हुए सुधीर गौतम ने कहा कि 2019 में रणदीप सिंह सुरजेवाला के नेतृत्व में हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी और रणदीप सिंह सुरजेवाला के मुख्यमंत्री बनते ही कैथल व रोहतक की तर्ज पर जींद का विकास करवाया जाएगा। उन्होंने वादा किया कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनते ही जींद जिले के माथे से पिछड़ेपन का यह दाग पूरी तरह से मिटा दिया जाएगा और जींद जिला विकास के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित करेगा।

बता दें सुधीर गौतम जींद में होने वाली कांग्रेस की ‘गरीब अधिकार रैली’ का निमंत्रण देने दालमवाला, कंडेला व जींद शहर की गुप्ता व विश्वकर्मा कॉलोनी में पहुंचे जहाँ उन्होंने सभी को रैली में बढ़चढ़ कर भाग लेने का निमंत्रण दिया। सुधीर गौतम ने बताया कि 11 नवंबर को जींद के हुडा ग्राउंड में आयोजित होने वाली इस रैली में कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि भीड़ के मामले में यह रैली सारे रिकार्ड तोड़ेगी।

सुधीर गौतम ने कहा कि जींद में उपचुनाव नजदीक हैं और इस उपचुनाव में जींद की जनता उन्हें एक मौका देकर देखे वह ब्याज सहित जींद की जनता का कर्ज उतार देंगे। गौतम ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने जींद जिले के विकास के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए। भाजपा के शासन काल में जींद को किसी तरह की कोई नई सौगात नहीं मिली बल्कि भाजपा सरकार तो कांग्रेस के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों व घोषणाओं पर ही अपनी महोर लगाने तक सीमित रही है। गौतम ने कहा कि हरियाणा में बन रहे राजनीतिक समीकरण इस बात की तरफ इशारा कर रहे हैं कि प्रदेश में आगामी सरकार कांग्रेस की बनेगी और रणदीप सिंह सुरजेवाला प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे। गौतम ने लोगों को 11 नवंबर की रैली में बढ़-चढक़र भाग लेने का आह्वान किया।