Home BREAKING जींद : 12वीं की छात्रा से 6 युवकों ने किया गैंगरेप, आरोपी...

जींद : 12वीं की छात्रा से 6 युवकों ने किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

26
0

जींद (रोहताश भोला)। जींद जुलाना थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार रात को 12वीं कक्षा में पढऩे वाली छात्रा के साथ गांव के कुछ युवकों ने मिलकर दरिंदंगी की है। रात को 11 बजे दो युवकों ने घर से छात्रा का अपहरण कर लिया। फिर उसे गावं के पास ही खेतों मे ले जाया गया। यहां पर दो युवकों ने उसके साथ रेप किया तो चार ने छेडख़नी और दुष्कर्म का प्रयास किया। जब युवकों को किसी आने का शोर सुनाई दिया तो उन्होंने छात्रा के मुहं व हाथ-पैर कपड़े से बांध कर उसे पास में ही एक तालाब में फेंक दिया गया। इसके बाद युवक मौके से फरार हो गए। रात को परिजन छात्रा की तलाश करते हुए तालाब के पास पहुंचे तो उन्होंने उसे बाहर निकाला।

 

 

परिजनों ने शनिवार सुबह जुलाना थाने में पहुंचकर इस बारे में शिकायत दी। पुलिस ने 6 युवकों के खिलाफ गैंग रेप, अपहरण समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। शनिवार शाम को पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

 

 

नाबालिगा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि रात को करीब 11 बजे वह अपनी मां को मेहंदी लगाकर सोई हुई थी कि गांव युवक दीपक व प्रवीन उसका अपहरण कर बाइक पर बैठाकर उसे सुनसान जगह पर खेतों में ले गए। यहीं पर पहले से कपिल, छोटू, संजीव नसीब मौजूद थे। इस दौरान दीपक व प्रवीन ने उसके साथ दुष्कर्म किया जबकि अन्य ने उसके साथ छेड़छाड़ व दुष्कर्म का प्रयास किया। जब किसी के आने का शोर सुनाई दिया तो फिर उसके मुहं व हाथ-पैर कपड़े से बांध दिए गए और उसको मारने के इरादे से पास में ही एक तालाब में फैंक दिया गया। रात को उसके परिजन तलाश करते हुए पहुंचे और उसकी जान बचाई।

 

 

पुलिस ने इस पर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार डीएसपी पुष्पा खत्री ने शनिवार शाम को बताया कि जुलाना थाना क्षेत्र के एक गांव में छात्रा का अपहण कर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पुछताछ कर रही है और मामले की जांच की जा रही है।