Home BREAKING जब विधायक बोले – मैं तो अधिकारियों को जूते दिखाकर काम कराता...

जब विधायक बोले – मैं तो अधिकारियों को जूते दिखाकर काम कराता हूं , वीडियो हुआ वायरल

241
0

पानीपत, 29 अक्तूबर(प्रवीण भारद्वाज): नेताओं का अपने विपक्षी नेताओं के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करना तो अब आम बात हो गई है। लेकिन अब नेता लोग प्रशासनिक अधिकारियों के लिए भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगे हैं। जिसका जीता जगता सबूत उस समय देखने को मिला जब पानीपत में होने वाली मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की प्रस्तावित रैली का निमंत्रण देने पहुंचे ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा ने जनसमहू को सम्बोधित करते हुए अपने काम करने का तरीका लोगों को बताया।

महिपाल ढांडा ने वहां उपस्थित लोगों को बताया कि वो अधिकारियों को जूता दिखाकर काम कराते हैं। विधायक का अधिकारियों को जूता दिखा कर काम करवाने बारे कहा गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ़ सुनाई और दिखाई दे रहा है कि विधायक सरेआम अपशब्द का प्रयोग करते हुए अधिकारियों के बारे में जूता दिखा कर काम करवाने की बात कर रहे हैं। विधायक की इस हरकत को लेकर आम जनता में नाराजगी है। वंही विपक्ष नेताओं ने भी ऐसी भाषा को अमर्यादित करार दिया है । वहीं दूसरी ओर विधायक महिपाल ढांडा का ये वीडियो पानीपत में चर्चा का विषय बना हुआ है। तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो कहीं नेता जी के गले का फ़ांस न बन जाये।

जानकारी के अनुसार पानीपत ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा ने रविवार को विकास नगर, ज्योति कॉलोनी, विर्क नगर व दत्ता कॉलोनी का दौरा कर लोगों को एक नवंबर को रैली में पहुंचने का न्योता दिया था। उन्होंने विर्क नगर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र के 49 लाख के टेंडर लगाए गए हैं। हलका ग्रामीण में कोई भी गली कच्ची नहीं रहेगी। यहीं पर उन्होंने लोगों से अपने काम गिनवाते हुए और काम का तरीका बताते हुए अधिकारियों के बारे में बोलते हुए ये कह दिया कि वो अधिकारियों को जूता दिखाकर काम कराते हैं।

जहाँ इनैलो नेता देवेंद्र कादियान ने ऐसी भाषा को असवैंधानिक करार दिया वहीँ पूर्व मंत्री एवं कोंग्रस नेता बिजेंद्र कादियान ने भी इसकी निंदा की और कहा की आने वाले चुनाव में इसी भाषा का इस्तेमाल जनता बीजेपी के लिए करेगी। जहां पर सरकारी कर्मचारी हड़ताल को लेकर एकजुट हो रहे हैं वहीं इस तरीके की टिप्पणी करना कहीं महिपाल ढांडा को महंगा ना पड़ जाए क्योंकि वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और पूरे पानीपत में चर्चा का विषय बना हुआ है।