Home BREAKING इनेलो में घमासान : कार्यकर्त्ता बोले – उम्मीद नहीं है कि...

इनेलो में घमासान : कार्यकर्त्ता बोले – उम्मीद नहीं है कि भविष्य में इनेलो सत्ता में आएगी !

183
0

पंचकूला (उमंग श्योराण) । पंचकूला नगर निगम के पूर्व कार्यकारी अधिकारी ओपी सिहाग और इंडियन नेशनल लोकदल किसान सेल के पूर्व महासचिव दिलबाग सिंह नैन ने आज अपना नया राजनीतिक फैसला सुनाया है। ओपी सिहाग और दिलबाग सिंह नैन ने दुष्यंत चौटाला के निष्कासन के विरोध में इनेलो पार्टी को छोड़ दिया है और इंडियन नेशनल लोकदल के कई कार्यकर्ता और नेताओं के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपनी नई राजनीतिक कार्यप्रणाली के बारे में खुलासा किया। दोनों ने कार्यकर्ताओं सहित दुष्यंत चौटाला के हाथ पंचकूला में मजबूत करने का एलान किया है।

 

 

दिलबाग सिंह नैन ने कहा कि इनेलो पार्टी के स्तंभ दुष्यंत और दिग्विजय को पार्टी से निकाले जाने पर उन्हें और पार्टी के कार्यकर्ताओं में दुख है। उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में वे और पार्टी के कार्यकर्ता दुष्यंत के साथ है। उन्होंने कहा कि इनेलो द्वारा दुष्यंत और दिग्विजय को पार्टी से निकले जाने का ऐसा कोई कारण नहीं था, जबकि पार्टी से दोनों को निकाल कर पार्टी कब्जा करने का काम किया गया है। नैन ने कहा कि आने वाले दिनों में ऐसी उम्मीद नहीं है कि इनेलो का संगठन मजबूत होगा या भविष्य में इनेलो सत्ता में आएगी।

 

वहीं पंचकूला नगर निगम के पूर्व कार्यकारी अधिकारी ओपी सिहाग ने इनेलो के साथ जुड़ने का ऐलान किया और कहा कि वे दुष्यंत और अजय के परिवार के साथ हुए अन्याय के खिलाफ है और पूर्णतया सांसद दुष्यंत के साथ है चाहे वे किसी पार्टी के साथ जुड़े या कोई नई पार्टी बनायें।