Home BREAKING इनेलो सुप्रीमों के दोहते कुणाल करण सिंह ने दी नसीहत

इनेलो सुप्रीमों के दोहते कुणाल करण सिंह ने दी नसीहत

309
0

टोहाना, 15 अक्तूबर(नवल सिंह); इनेलो सुप्रीमों ओमप्रकाश चौटाला के दोहते कुणाल करण सिंह अपने निवास स्थान पर प्रैस वार्ता के दौरान पत्रकारों से रूबरू हुए। मीडिया से बात करते हुए कुणाल कर्ण सिंह ने पूर्व विधायक पर निशाना साधा और उन पर तीखा प्रहार करते हुए नसीहत दी। कुणाल सिंह ने कहा कि ये लोग पत्रकारों को बुला-बुलाकर पार्टी विरोधी ब्यानबाजी करते हैं ऐसे लोगों को अब जनता भी सहन नही करेंगी अगर इनकों हकीकत जाननी है तो पार्टी में रहकर इनेलो की टिकट पर दोबारा चुनाव लडकर देख ले। इस दौरान कुणाल सिंह ने कहा कि इनेलो एक मजबूत पार्टी है जो ओमप्रकाश चौटाला के नेतृत्व में आगे बढ रही है। उन्होंने निशान सिंह का नाम लिए बिना तीखा प्रहार करते हुए कहा कि यह बगावती तेवर आज के नही है ये पिछले 20 सालों से वे झेल रहे हैं।

कुणाल सिंह ने कहा कि विधायक जयप्रकाश, संपत सिंह इनेलों के सदस्य हुआ करते थे इनकें घरों में जननायक चौधरी देवीलाल जी की प्रतिमा मिल जाएगी लेकिन ऐसे लोगों ने चौधरी देवीलाल की जयंति में न जाकर सबसे बडा पाप किया है। कुणाल सिंह ने कहा कि ये लोग खुद तो रैली में गए नही और साथ ही कार्यकर्ताओं को भी रैली में जाने से रोकने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि जो लोग चौटाला साहब, चौधरी देवीलाल जी का नही हुआ वो कभी किसी का नही हो सकता है। कुणाल ने कहा कि गांवो में जो ये लोग ऐसी बातें कर रहे है कि पार्टी दो फाड हो जाएगी ऐसा कुछ नही होगा तथा आने वाले समय में गठबंधन की सरकार प्रदेश में बनेगी। कुणाल ने कहा कि आने वाले समय में ऐसे लोगों को हलके की जनता करारा जबाव देने का कार्य करेगी। इस अवसर पर साधुराम कन्हडी, जिला उपाध्यक्ष राजपाल सैनी, गुरचरण सिंह अमानी, नरेश नैन, अमृत सैनी, वरूण गोयल आदि उपस्थित थे।

गौरतलब है कि पिछले दिनों इनेलो की प्रदेश कार्यकारणी में बदलाव करते हुए टोहाना से पूर्व विधायक से उनका किसान सैल प्रदेशाध्यक्ष का पद छिन लिया गया था। जिसके बाद निशान सिंह ने भी पार्टी को लेकर तीखे तेवर दिखाए है जिस पर टिप्पणी करते हुए चौटाला परिवार से उनके दहौते कर्ण कुणाल सिंह ने प्रैस वार्ता कर निशाना साधा , जिसे चौटाला परिवार की बोली ही माना जा रहा है। इससे सपष्ट है कि चौटाला परिवार ने निशान सिंह से दूरिया बना ली है।