Home HIMACHAL इंदिरा की पुण्यतिथि व पटेल की जयंती पर रक्तदान शिविर का अयोजन

इंदिरा की पुण्यतिथि व पटेल की जयंती पर रक्तदान शिविर का अयोजन

6
0

फतेहपुर, 31 अक्तूबर(रविंद्र चौधरी): सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती व पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गाँधी की पुण्य तिथि पर जिला नुरपुर में कांग्रेस पार्टी द्वारा कांग्रेस सेवादल की अगुवाई में रैहन के चामुण्डा रिसोर्ट में रक्तदान शिविर का अयोजन किया गया। इस दौरान कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने सरदार बल्लभ भाई पटेल व स्वर्गीय इंदिरा गाँधी की फोटो पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया।

शिविर में करीब 70 रक्तदातों ने रक्तदान कर अपना सहयोग दिया। कार्यक्रम में पुर्व सांसद चौधरी चंद्र कुनार , पुर्व विधायक नुरपुर अजय महाजन , जिला अध्यक्ष कर्ण सिंह पठानियां , कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव चेतन चम्बियाल , जिला परिषद उपाध्यक्ष विशाल चम्बियाल , एम एल कोंडल ,जगरुप सिंह, प्रताप कोंडल , सुरेन्द्र ठाकुर आदि ने शिरकत की , जब कि शिवोथान युथ क्लब के सदस्य ने भी शिविर मे रक्त दान किया।

कांग्रेसी नेताओ ने पटेल व इंदिरा गांधी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि इंदिरा गांधी व सरदार पटेल ने देश को एकता और अखंडता का संदेश दिया है। पटेल ने देश 562 रियासतों को इकठ्ठा करके एक राष्ट्र भारत का निर्माण किया । जब कि इंदिरा जी ने भारत को विश्व मे विशेष जगह बनाने मे अपना योगदान दिया था ।