Home HIMACHAL बिना परमिशन पटाखे बेचे तो खैर नही

बिना परमिशन पटाखे बेचे तो खैर नही

9
0

फतेहपुर ,27 अक्टूबर (रविन्द्र चौधरी) एसडीएम कार्यलय फतेहपुर में शुक्रवार को फतेहपुर, रैहन, रे व राजा का तालाब सहित अन्य बाजारों के व्यापार मंडलों की बैठक का आयोजन किया गया। इस मौके पर एसडीएम फतेहपुर बलवान चंद मंडोत्रा ने व्यापार मंडलों को पटाखे बेचने के लिए चिन्हित स्थानों केबारे में जानकारी दी ।

 

 

उन्होंने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से राजा का तालाब में कोटे वाली माता मंदिर रास्ते के साथ, रैहन में खेल मैदान व फतेहपुर में वजीर राम सिंह स्टेडियम पटाखे बेचने के लिए चिन्हित किए गए हैं । उन्होंने बताया बिना अनुमति पटाखे बेचने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी । पटाखे विक्रेता 29 अक्तूबा से अनुमति के लिए कार्यालय में निवेदन कर सकते हैं ।

 

 

साथ ही उन्होंने कहा कि पटाखे बेचने के लिए प्रशासन द्वारा पांच, छह व सात नवंबर के दिन तय किए गए हैं । उन्होंने कहा कि जिन पटाखे विक्रेताओं ने पटाखों का स्टोर किया है वे उसकी जानकारी पहली नवंबर से कार्यालय को उपलब्ध करवाए साथ ही स्टोर को भीड़ भाड़ वाली जगह से दूर बनाए। इस मौके पर रैहन व्यापार मंडल के प्रधान चेतन चंबियाल, फतेहपुर व्यापार मंडल के पूर्व प्रधान सुशील, पंचायत प्रधान रैहन रमेश शर्मा व कुलवीर पठानिया सहित अन्य उपस्थित रहे ।