Home CRIME दो दुकानदारों में हुई जमकर मारपीट – देखें लाइव वीडियो

दो दुकानदारों में हुई जमकर मारपीट – देखें लाइव वीडियो

10
0

फतेहाबाद, 10 नवंबर(जितेंद्र मोंगा); फतेहाबाद सिटी थाना के पास कपड़ों का स्टाल लगाने वाले दो दुकानदारों के बीच जगह को लेकर विवाद शुरू हो गया। दखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक जा पहुंची। इस पूरे मामले में हैरान कर देने वाली बात यह है कि यह सब पुलिस की मौजूदगी में होता रहा। जानकारी के अनुसार यह पूरा विवाद सिटी थाना के बिल्कुल सामने हुआ। इस घटना यानि की मारपिटाई की एक लाइव वीडियो सामने आई है। जिसमें साफ़ दिखाई दे रहा है की दो लोग आपस में लड़ रहे हैं और पुलिस पास खड़े यह सब देख रही है।

इतना ही नहीं पुलिस थाने के सामने पुलिस की मौजूदगी में मारपीट होने के बाद भी पुलिस घायल के बयान दर्ज होने के बाद ही कार्रवाई करने की बात कह रही है।

सिटी थाना एसएचओ रिछपाल सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती है, मामले की करवाई की जा रही है। पुलिस का कहना है कि घायल के बयान के आधार पर जो बनती कार्रवाई होगी वो की जाएगी।

बता दें कि जब दो पक्षों के बीच मारपीट हुई उस समय पुलिस वहां मौके पर मौजूद थी, बावजूद इसके पुलिस बयान दर्ज करने का बहाना बनाकर कार्रवाई करने में देरी किए हुए हैं।