Home BREAKING हरियाणा में होने जा रहे छात्र संघ चुनाव पर बोले नवीन जयहिंद

हरियाणा में होने जा रहे छात्र संघ चुनाव पर बोले नवीन जयहिंद

5
0

अंबाला (राजकुमार शर्मा) । आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद अंबाला शहर पहुंचे, जहाँ उन्होंने “आप” कार्यकर्ताओ से मीटिंग की। इसके बाद मिडिया से बात करते हुए नवीन जयहिंद ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री द्वारा कल जारी की गयी सीडी को लेकर आप प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि जल्द उस विकास कार्यो की सीडी की पोल खोलने का काम किया जायेगा। इस दौरान उन्होंने प्रधानमन्त्री के रोहतक दौरे पर भी सवाल खड़े किये और कहा कि छोटू राम की मूर्ति का अनावरण नही मोदी उसका अनादर करने आ रहे हैं।

हरियाणा में 17 अक्टूबर को छात्र संघ चुनाव करवाए जाने का एलान कर दिया गया है। जिस पर आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा ऐसे चुनाव नही होते। अप्रत्यक्ष चुनावो का क्या मतलब? नवीन जयहिंद ने कहा विधायक का चुनाव भी ऐसे ही करवा ले, सरपंच ही विधायक चुन लेंगे।

हरियाणा में नेताओ को अपनी पार्टी में न्यौता देने वाले नवीन जयहिंद से सवाल किया गया कि क्या उनके पास नेतृत्व की कमी है जो हरियाणा में दूसरी पार्टी के नेताओ को न्यौते दिए जा रहे हैं। इस पर जयहिंद ने कहा आम आदमी पार्टी में नेताओ की कमी नही है अगर यह लोग आम आदमी की राजनीती करना चाहते हैं तो आम आदमी पार्टी में आ जाये। नवीन जयहिंद ने कहा उन्होंने विज को बहुत साल पहले न्यौता दिया था लेकिन अब वो बहुत निक्कमे मंत्री हरियाणा में साबित हुए हैं।