Home BREAKING सुरजेवाला की हार राहुल गांधी के नाक,कान व जीभ की हार –...

सुरजेवाला की हार राहुल गांधी के नाक,कान व जीभ की हार – सुभाष बराला

9
0

टोहाना(नवल सिंह) : टोहाना की अनाज मण्डी में प्रधानमंत्री श्रम योग मानधन योजना का शुभारंभ कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें बतौर मुखय अतिथि सुभाष बराला उपस्थित हुए। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी के गुजरात कार्यक्रम का सीधा प्रसारण उपस्थित जनसमुह ने बडी स्क्रीन पर देखा। जिसके बाद उपस्थित जनसमुह को श्रम योगी मानधन योजना के बारे में बताया गया। वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

पत्रकारों से वार्ता करते हुए सुभ्भाष बराला ने कहा कि आज देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व प्रदेश में मनोहरलाल के नेत्तृव में विकास की नई योजनाए गति ले रही है। उनहोनें मानधन योजना के बारे में बताते हुए कहा कि इससे देश की बडी असंगठित श्रमिक आबादी को फायदा मिलेगा।

वही एयर स्ट्राईक पर विपक्ष को आडे हाथ लेते हुए उन्हें कहा कि विपक्ष को इस विषय पर राजनीति नहीं करनी चाहिए अगर उन्हें राजनीति करनी ही है तो भाजपा से करे उसके कार्यकर्ता से करे उन्हें हर सवाल का जवाब दिया जाएगा। उन्होने इस विषय पर विपक्ष को घिनौनी हरकत बताया। जींद उपचुनाव का जिक्र करते हुए रणदीप सिंह सुरजेवाला की हार को राहुल गांधी के नाक, कान व जीभ की हार करार दिया।