Home BREAKING झज्जर के विकास से जलती है कांग्रेस – ओपी धनखड़

झज्जर के विकास से जलती है कांग्रेस – ओपी धनखड़

9
0

झज्जर (सुमित कुमार)। प्रदेश के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पर झज्जर से जलने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि प्रदेश कांग्रेस को झज्जर का विकास सहन नहीं होता, मगर अब झज्जर के लोग इस बात को समझ चुके हैं और कांग्रेस को सबक सिखाने का मन बना चुके हैं। धनखड़ आज यहां नागरिक अस्पताल में नौनिहालों को पोलियो डृाप पिलाने व सरकार की ओर से झज्जर नागरिक अस्पताल को दी गई 5 नई एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाने आए थे। इस अवसर पर उन्होंने प्रैस से बातचीत की और कहा की भाजपा अपनी केंद्र व प्रदेश सरकार के कामों के दम पर जनता के बीच जाएगी और लोगों से समर्थन मांगने का काम करेगी। उन्होंने कहा की प्रदेश की जनता भाजपा की कार्यशैली से खुश होकर प्रदेश की सभी दसों सीट भाजपा को देने का मन बना चुकी है।

ओपी धनखड़ ने कहा की प्रदेश व केंद्र सरकार ने देश को अपना बेस्ट दिया है। सबका साथ सबका विकास का वादा पूरा किया गया है। प्रदेश सरकार ने झज्जर के विकास को नए आयाम दिए है मगर कांग्रेस इस बात से जलन में है। क्योंकि बेकार की बातों में उलझना कांग्रेस की फितरत है। चुनाव आयोग व अन्य स्वतंत्र संस्थाओं से उलझना कांग्रेस की आदत है। एक सवाल के जवाब में धनखड़ ने कहा की चुनाव आयोग एक स्वतंत्र संस्था है।
नागरिक अस्पताल को दी 5 एंबुलेंस

रविवार को प्रदेश सरकार की ओर से झज्जर के नागरिक अस्पताल को दी गई पांच एंबुलेंस को मंत्री ओपी धनखड़ ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने कहा की दिल का दौरा संबंधी आपातकालीन बीमारियों के समय मरीज काे जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाना होताा है। ऐसे में एंबुलेंस की जरूरत होती है। उन्होंने कहा की अस्पतालों में चिकित्सक व एंबुलेंस कभी कम नहीं होनी चाहिए।