Home BREAKING सरकारी डॉक्टरों पर सख्त हुए स्वास्थ्य मंत्री, जाँच के दिए आदेश

सरकारी डॉक्टरों पर सख्त हुए स्वास्थ्य मंत्री, जाँच के दिए आदेश

113
0

अम्बाला, 13 अक्तूबर(राजकुमार शर्मा): फार्मा कंपनियों और मेडिकल इक्विपमेंट बनाने वाली कंपनियों से फ्री विदेश दौरे कर चुके हरियाणा के सरकारी डाक्टरों की अब खैर नहीं। ऐसा हम नहीं बल्कि प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री कह रहे हैं। हरियाणा के सरकारी हस्पतालों में मरीजों को बाहर की दवाएं लिख कर फार्मा कंपनियों से विदेश भर्मण के पैकज का फायदा उठा चुके डाक्टरों की गर्दन पर सस्पेंशन की तलवार लटकने वाली है।

बता दें हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने प्रदेश के सभी सरकारी डाक्टरों की जांच के आदेश दिए हैं जोकि बीते सालों में विदेश भर्मण पर गए हैं। इसके इलावा स्वास्थ्य मंत्री ने रोहतक पीजीआई में दवा सप्लाई करने वाली कम्पनी पर भी पीजीआई के डायरेक्टर को रिश्वत देने के आरोप में एफआईआर के आदेश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार हरियाणा के रोहतक पीजीआई में दवा लिखने के एवज में माइक्रो लैब फार्मा कंपनी से एयर टिकट लेने के आरोपी रोहतक पीजीआई के डायरेक्टर डॉ. नित्यानंद को सस्पेंड करने के बाद हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने रोहतक पीजीआई में दवा सप्लाई करने वाली कम्पनी पर भी पीजीआई के डायरेक्टर को रिश्वत देने के आरोप में एफआईआर दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं।