Home HARYANA रोडवेज कर्मियों की हड़ताल पर बोले सीएम मनोहर – होगा जल्द...

रोडवेज कर्मियों की हड़ताल पर बोले सीएम मनोहर – होगा जल्द समाधान

11
0

रोहतक, 28 अक्तूबर(सन्नी): बीते शनिवार शाम रोहतक में एलिवेटिड रोड के उद्घाटन समारोह के बाद पत्रकारों से रूबरू हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पत्रकारों के रोड़वेज कर्मचारियों की हड़ताल को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि रोडवेज कर्मियों की हड़ताल का जल्द ही समाधान होगा जिसके लिए रास्ता निकला जा रहा है। साथ ही मुख्यमंत्री ने यह भी स्पष्ट किया कि सरकार ने पॉलिसी के तहत रोडवेज के बेड़े में 700 प्राइवेट बसें शामिल की हैं।

 

बात दें रोहतक पहुंचे मुख्यमंत्री ने शहर के भिवानी रोड पर नारियल तोड़कर विधिवत रूप से डा.मंगलसेन एलिवेटिड रोड का उद्घाटन किया और इस रोड पर वाहनों का आवागमन शुरू करवाया। मुख्यमंत्री स्वयं भी रोहतक वासियों के साथ रोड का अवलोकन करते हुए उद्घाटन समारोह स्थल पर पहुंचे। वहीं, सीएम ने जानकारी दी कि रोहतक में एक एकड़ में डा. मंगल सेन की याद में म्यूजियम बनेगा।

 

समारोह के दौरान अपने संबोधन में प्रदेश के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने एक बार फिर फरवरी 2016 में हुए जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान हिंसा का मुद्दा उठाया है। दोनों नेताओं ने बिना नाम लिए हुड्डा परिवार पर निशाना साधा है।