Home BREAKING जाको राखे साइयां, मार सके न कोय , विश्वास नहीं तो- ...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय , विश्वास नहीं तो- देखें ये Video

88
0

कुरुक्षेत्र, 24 जनवरी(भारत साबरी): जाको राखे साइयां मार सके ना कोई यह कहावत उस समय सही सबित हुई जब एक तेज रफ्तार कार एक साईकिल सवार को टक्कर मार चलती बनी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि साईकिल सवार साईकिल समेत उछलकर दूर जाकर गिरा।

घटना कुरुक्षेत्र के मोहन नगर चौक की हैं। दिलदहला देने वाला यह नजारा नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि सड़क पर एक कार तेज रफ्तार से आ रही है कि तभी अचानक सड़क के दूसरी तरफ से आ रहा साइकिल सवार जैसे ही रोड क्रॉस करने लगता है तो आगे से आ रही कार साइकिल को टक्कर मार निकल जाती है। टक्कर इतनी भयानक थी कि साइकिल सवार तिनके की तरह उछलता हुआ सड़क के दूसरी तरफ जा गिरा। वहीं इस हादसे में साइकिल के भी परखच्चे उड़ गए। यह हादसा इतना भयानक था कि इसे देख किसी का भी दिल दहल जाए, लेकिन इसे कुदरत का करिश्मा ही कहें कि इस जबरदस्त हादसे के बाद भी साइकिल सवार की जान बच गई।

इस मामले की जानकरी देते हुए जाँच अधिकारी ने बताया कि साइकिल सवार की उमर तकरीबन 14 वर्ष है जोकि 7वी कक्षा का छात्र है। उन्होंने बताया कि घटना की सुचना मिलते ही पुलिस पीड़ित पक्ष के पास पहुंची तो इससे पहले ही दोनों का आपसी समझौता हो चुका था, जिसके चलते कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया साइकिल पर सावर लड़के की हालत ठीक है।