Home BREAKING गैंगस्टर संपत नेहरा के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट, 5 दिन के पुलिस रिमांड...

गैंगस्टर संपत नेहरा के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट, 5 दिन के पुलिस रिमांड पर

19
0

डेराबस्सी(गुरमिंदर सिंह) । डेराबस्सी पुलिस ने नामी गैंगस्टर संपत नेहरा के खिलाफ कोर्ट से एफआईआर नंबर 203 के लिए प्रोडक्शन वारंट प्राप्त किया है। उक्त एफआईआर बीते वर्ष 7 सितंबर को डेराबस्सी पुलिस थाने में दर्ज करवाई गई थी। जानकारी देते थाना प्रभारी मोहिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने संपत नेहरा के लिए कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट प्राप्त कर लिया है।

जानकारी अनुसार डेराबस्सी के निकटवर्ती गांव चंडियाला निवासी मेजर सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत अनुसार वह बीते वर्ष 7 सितंबर को अपने पिता के साथ स्विफ्ट कार नंबर पीबी01ए 7605 में बैठकर अपने दोस्त कुलवंत सिंह से मिलने रामगढ़ गांव जा रहा था। वापसी पर रात करीब 9:40 पर जब वह फतेहपुर जट्टा गांव के पास पहुंचा तो सोमने से शेखपुरा गांव की ओर से फोर्ड एंडेवर कार आई और फोर्ड एंडेवर के चालक ने उसकी कार के सामने खड़ी कर दी। मेजर ने बताया कि फोर्ड एंडेवर कार में से तीन युवक हथियारों के साथ आए और उसके सिर पर पिस्तौल तान दी।

मेजर सिंह ने बताया कि आरोपियों ने गोली चलाते हुए उनकी स्वीट कार छीन कर फरार हो गए। डेराबस्सी थाना प्रभारी मोहिंदर सिंह ने बताया कि उन्होंने संपत नेहरा जो फिलहाल गंगानगर जेल में कैदी है के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट प्राप्त कर लिया है और उसे मंगलवार सुबह कड़ी सिक्योरिटी में डेरा बस्सी कोर्ट में पेश किया गया और पुलिस ने 5 दिन का रिमांड प्राप्त किया