Home BREAKING शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग से गई बच्चे की जान,आरोपी गिरफ्तार

शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग से गई बच्चे की जान,आरोपी गिरफ्तार

5
0

यमुनानगर, 24 नवंबर(राजीव जॉली): सरकार द्वारा कड़े कानून बनाए जाने के बावजूद शादी समारोह में की जाने वाली फायरिंग का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही एक मामला यमुनानगर से सामने आया है जहां शादी के फंक्शन में की गई फायरिंग की वजह से एक 14 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई।

बता दें, यमुनानगर में जठलाना के गांव नाचरोंन में शादी का कार्यक्रम चल रहा था। वहीं 14 वर्षीय अर्जुन आसपड़ोस के बच्चों के साथ शादी में लगे डीजे को देखने गया था। शादी में आए एक युवक ने पिस्टल से फायरिंग की और गोली अचनाक बच्चे के पेट में जा लगी। जिसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन बच्चे को बचाया नहीं जा सका।

सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गोली चलाने वाले युवक और बरसान गांव के सरपंच जिसकी पिस्टल थी उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। गोली चलाने वाले युवक के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जाँच की जा रही है। वहीं घटनास्थल पर पहुंची फोरेंसिक टीम भी साक्ष्य जुटाने में लगी है।

दूसरी ओर मृतक बच्चे के परिजनों ने प्रशासन से इन्साफ की गुहार लगाई और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए दोषियों के लिए आजीवन कारावास की मांग की है।