Home HARYANA छात्र संघ चुनावों को लेकर छात्र-छात्राओं में खासा उत्साह

छात्र संघ चुनावों को लेकर छात्र-छात्राओं में खासा उत्साह

8
0

फतेहाबाद, 15 अक्तूबर(जितेंद्र मोंगा): 22 वर्षों बाद प्रदेश में हो रहे छात्र संघ चुनाव को लेकर कॉलेज प्रशासन के साथ-साथ जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन भी सतर्क नजर आ रहा है। 17 अक्टूबर को फतेहाबाद के एमएम कॉलेज में 30 सीआर पदों के चुनाव करवाए जाएंगे। इन पदों के लिए 57 प्रत्याशियों ने आवेदन किए हैं। हालांकि 30 पदों में से 18 पदों पर एक-एक आवेदन आने से ये निर्विरोध चुन लिए गए हैं। वहीं अब 12 पदों के लिए चुनाव होने बाकि हैं।


चुनाव अधिकारी गुरचरण दास ने बताया कि चुनावों में 2809 के करीब विद्यार्थी अपने मतों का प्रयोग करेंगे। उन्होंने बताया कि चुनावों के लिए जिला प्रशासन से अतिरिक्त पुलिस बल मांगा गया है ताकि किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न हो। बता दें 17 अक्तूबर को सुबह 8 बजे से 1 बजे तक मतदान होगा और उसके बाद 2 बजे नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे। जिसके बाद चुने गए 30 प्रतिनिधि फिर अपने गवर्निंग बॉडी जिसमें प्रधान, उपप्रधान, सचिव, संयुक्त सचिव तथा कार्यकारिणी सदस्यों को चुनेंगे ।

बता दें ,लम्बे अरसे के बाद प्रदेश में हो रहे छात्र संघ चुनावों को लेकर छात्र-छात्राओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।