Home HARYANA 365 चालकों को नौकरी से हटाने पर भड़के रोडवेज कर्मचारी

365 चालकों को नौकरी से हटाने पर भड़के रोडवेज कर्मचारी

8
0

फतेहाबाद, 3 दिसंबर(जितेंद्र मोंगा): सरकार के आदेश से नाराज रोडवेज कर्मियों ने फतेहाबाद बस स्टैंड परिसर में 2 घंटे तक धरना प्रदर्शन कर अपनी नारजगी जताई। धरने की अगुवाई रोडवेज वर्कर यूनियन के महासचिव सरबत सिंह पूनिया ने की। हालांकि रोडवेज कर्मचारियों ने सुबह 10:00 से लेकर 12:00 बजे तक धरना देने का ऐलान किया था, लेकिन रोडवेज कर्मचारी नेताओं के देरी से आने की वजह से धरना काफी लेट शुरू हुआ।

मीडिया से बात करते हुए सरबत सिंह पूनिया ने बताया कि सरकार ने वर्ष 2016 में 365 चालकों को भर्ती किया था जिन्हें निकालने का फरमान सरकार ने जारी कर दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार के इसी आदेश के कारण फरीदाबाद में 37 चालकों को नौकरी से हटा दिया गया। इसी के विरोध में प्रदेश के 24 जिलों में रोडवेज कर्मचारियों द्वारा 2 घंटे का धरना प्रदर्शन किया जा रहा है।

सरबत सिंह पूनिया ने सरकार से रोडवेज कर्मचारियों के बंद किए गए ओवरटाइम को भी बहाल करने की मांग की। सरबत सिंह पूनिया ने कहा कि इन कई मांगों को लेकर आने वाली 5 दिसंबर को रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी की बैठक रोहतक में होने जा रही है, जिसमें काफी बड़े निर्णय लिए जाएंगे।