Home BREAKING पति के साथ घर से दवा लेने निकली थी महिला पुलिसकर्मी, हुई...

पति के साथ घर से दवा लेने निकली थी महिला पुलिसकर्मी, हुई सड़क हादसे का शिकार

9
0

फतेहाबाद (जितेंदर मोंगा) । फतेहाबाद के गांव धांगड़ के समीप आधीरात को सड़क हादसे में कार सवार एक महिला पुलिसकर्मी की मौत हो गई जबकि पुलिसकर्मी का पति गम्भीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने महिला हेडकांस्टेबल राजबाला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हादसे की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी देते हुए फतेहाबाद सदर थाना के एसएचओ इंस्पेक्टर आत्माराम ने बताया कि महिला हेडकांस्टेबल राजबाला पिछले काफी समय से बीमार चल रही थी और पुलिस लाइन में ही वह तैनात थी।बीती आधीरात को महिला पुलिसकर्मी को सांस की तकलीफ हुई तो वह अपने पति के साथ दवाई लेने कार में सवार होकर हिसार के लिए निकली थी। पुलिस लाइन से कुछ दूरी पर गांव धांगड़ के समीप महिला पुलिसकर्मी की कार आगे चल रहे एक ट्राले से टकरा गई। एसएचओ ने बताया कि हादसे में कार सवार महिला पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पुलिसकर्मी के पति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिसकर्मी के पति को गंभीर हालत में हिसार रेफर कर दिया गया है।

JJP ज्वाइन करते ही सांसद RAJKUMAR सैनी की पार्टी पर बोले धर्मपाल तंवर…

एसएचओ ने बताया कि फिलहाल अज्ञात ट्राला चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया और जांच की जा रही है। महिला पुलिसकर्मी के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।