Home HARYANA पीएम मोदी को नहीं है हिस्ट्री और ज्योग्राफी का ज्ञान -अशोक तंवर

पीएम मोदी को नहीं है हिस्ट्री और ज्योग्राफी का ज्ञान -अशोक तंवर

5
0

फतेहाबाद, 10 मई(जितेंद्र मोंगा): फतेहाबाद में कांग्रेस उम्मीदवार एवं पार्टी प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने शहर में डोर टू डोर दौरा कर लोगों से वोटों की अपील की । बात दे आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है इसके बाद चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा। वहीं प्रचार के अंतिम अशोक तंवर ने डोर टू डोर जाकर लोगों से अपने लिए वोट मांगे।

इस दौरान अशोक तंवर के साथ कांग्रेस के कई पूर्व विधायक भी शामिल रहे। मीडिया से बातचीत करते हुए अशोक तंवर ने राहुल गांधी की सिरसा रैली में शामिल भीड़ के दम पर प्रदेश में 10 की 10 सीटों पर पार्टी की जीत का दावा किया है। साथ ही उन्होंने फतेहाबाद में हुई पीएम की रैली की बात करते हुए भाजपा जुबानी हमला किया और कहा कि प्रधानमंत्री की फतेहाबाद रैली में कुर्सियां खाली पड़ी थी। अशोक तंवर ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा

इतना ही नहीं राजीव गांधी द्वारा युद्धपोत का इस्तेमाल छुट्टी मनाने के लिए किए जाने के पीएम के आरोप को लेकर अशोक तंवर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ज्योग्राफी और हिस्ट्री का ज्ञान नहीं है। इसी के चलते वह बेबुनियाद आरोप लगाते रहते हैं। अशोक तंवर ने इस दौरान हरियाणा सरकार पर भी गंभीर आरोप लगाए। अशोक तंवर ने कहा कि पीएम विपक्षियों पर भ्रष्टाचार को लेकर निशाना साधते हैं, लेकिन बीजेपी सरकार में जमीन खरीद फरोख्त में फायदा लेने के लिए लगातार सत्ता का इस्तेमाल किया जा रहा है।