Home CRIME लूट की झूठी कहानी रचने वाला ऑटो चालक गिरफ्तार (Video)

लूट की झूठी कहानी रचने वाला ऑटो चालक गिरफ्तार (Video)

9
0

नरवाना, 28 अक्तूबर(गुलशन चावला): पुलिस ने लूट की वारदात को मात्र आधे घंटे में सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को शिकायत मिली की नरवाना के टोहाना मार्ग पर दो बाइक सवार ऑटो चालक से एक लाख रुपये लूट कर फरार हो गए हैं। सीआईए इंचार्ज सुरेंद्र बागड़ी व गढ़ी थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने मात्र आधे घंटे में लूट की इस गुत्थी को सुलझाने में कामयाबी हासिल की।

शहर थाना प्रभारी सुरेंदर ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि कैथल निवासी सुरेश मित्तल ने शिकायत दी है कि उनका कैथल में एल्म्युनियम का हॉल सेल का काम है। और ऑटो चालक कैथल निवासी बिट्टू को माल लेकर टोहाना भेजा था। जब वह 2 दुकानदारों से 50-50 हजार यानि की एक लाख रुपये लेकर वापिस लौट रहा था तभी ररास्ते में कालवन धमतान गांव के बीच 2 बाइक सवारों ने उससे एक लाख रुपये छीने और मौके से फरार हो गए।

सुचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच ऑटो चालक से पूछताछ की तो खुलासा हुआ कि ऑटो चालक बिट्टू खुद ही वारदात का आरोपी है जिससे पुलिस ने एक लाख रुपए बरमाद कर उसे हिरासत में ले कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस जल्द ही आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी।