Home BREAKING सांसद दुष्यंत ने जींद उपचुनाव के नतीजे को पार्टी के लिए फायदेमंद...

सांसद दुष्यंत ने जींद उपचुनाव के नतीजे को पार्टी के लिए फायदेमंद बताया

14
0

चंडीगढ,9फरवरी। जननायक जनता पार्टी के नेता व हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला ने शनिवार को पंचकूला में कहा कि जींद विधानसभा उपचुनाव के नतीजे से पार्टी को प्रदेश में मजबूती मिली है। आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी को विपक्ष की भूमिका मिलने की संभावना मानते हुए दुष्यंत ने कहा कि सभी दल विपक्ष की भूमिका निभाने में विफल रहे है।

अन्य दलों के कार्यकर्ताओ को जननायक जनता पार्टी में शामिल करवाने पहुचे दुष्यन्त चौटाला ने कहा कि कई लोग शनिवार को जेजेपी में शामिल हुए है।इससे पार्टी को मजबूती मिलेगी। उन्होंने बसपा से इनेलो का गठबंधन टूटने पर कहा कि यह तो इनेलो ही स्पष्टीकरण दे कि ऐसा क्यों हुआ। बसपा और एलएसपी के गठबंधन के सवाल पर कहा कि जो लोग हमे आपस मे लड़वाना चाहते है उनसे हमारी सोच नही मिलती। उन्होंने कहा इनेलो के 17 में से 5 विधायक उनके साथ आ गए है और 12 बचे है।अब आगे देखने वाली बात होगी।

दुष्यन्त चौटाला ने कहाकि जींद उपचुनाव के नतीजों ने हमारे हक में माहौल बनाने का काम किया। जेजेपी प्रदेश में परिवर्तन लाने का काम करेगी । उन्होंने कहा कि सभी दल विपक्ष की भूमिका निभाने में ं विफल रहे है। उन्होंने कहा कि हाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जींद में डी से दुष्यंत ,दिग्विजय और दुर्योधन को जोड़ा है लेकिन उनको पता होना चाहिए कि चौधरी देवी लाल का नाम भी डी से है।

महावीर फौगाट और उनकी बेटियो ने स्टेडियम का प्रोजेक्ट रद््द होने की बात कही लेकिन अनिल विज ने आनन फानन में उसका खंडन किया।पूरे प्रदेश में यही हाल है कि अगर कोई व्यक्ति जेजपी से जुड़ता है तो उसके साथ ऐसा व्यवहार किया जाता है। ईवीएम में गड़बड़ी के आरोपों पर उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को ईवीएम में पारदर्शिता लानी चाहिए। मुख्यमंत्री के एवरीथिंग इज फेयर इन लव एंड वार एंड इलेक्शन के बयान पर दुष्यंत ने कहा कि मुख्यमंत्री इस प्रदेश को आपस मे बांटना चाहते है।जींद उपचुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया गया। उन्होंने कहा कि पांच सहयोगी विधायक बजट सत्र के दौरान ओलावृष्टि से हुए नुकसान और स्वास्थ्य विभाग के घोटाले पर ध्यानाकर्षण प्रस्ताव लाएंगे। लोकसभा चुनाव कहां से लड़ेंगे इस सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरी कर्म भूमि हिसार है।