Home CHANDIGARH दीवाली की रात हुड़दंगियों ने तोड़े दर्जनभर गाडिय़ों के शीशे- देखें वीडियो

दीवाली की रात हुड़दंगियों ने तोड़े दर्जनभर गाडिय़ों के शीशे- देखें वीडियो

27
0

चंडीगढ़। दीवाली की रात को मनीमाजरा की इंदिरा कालोनी में कई हुड़दंगियों ने यहां पार्क के पास 12 गाडिय़ों के शीशे तोड़ दिए। हुड़दंगियों ने वीरवार रात को दीवाली में पटाखों के शोर शराबे में कालोनी के पूर्व प्रधान सुभाष धीमान की कार को निशाना बनाते हुए उनकी कार के शीशे तोड़ दिए।

पूर्व प्रधान सुभाष धीमान की कार को निशाना बनाते हुए उनकी कार के शीशे तोड़ जिसकी सूचना उसी समय सुभाष द्वारा पुलिस कंट्रोल रूम पर दी गई। पुलिस के मौके पर पहुचने के बाद हुडदंगी वहां से फरार हो गए। लेकिन इसके बाद वे रात के करीब 11.30 बजे फिर से लौटे और यहां आसपास के घरों में रहने वाले कई लोगों की कारों को निशाना बनाते हुए उनकी कारों के शीशे तोड़ दिए। यहां घरो के बाहर लगे सीसीवीटी कैमरों में उनकी तस्वीर न आ जाए इस बात को ध्यान में रखते हुए हुडदंगी मुंह पर कपड़ा लपेट पर यहां पहचें और उन्होनें डंडो से यहां रहने वाले नेतराम, आबिद अली ,राशिद , श्याम लाल, अरबिद दूबे राजीव की गाडियों के शीशे तोड़ डाले।

स्थानीय निवासियों में दिवाली की रात यहां कलोनी में हुडदंगियों द्वारा इस तरह से सरेआम उनकी गाडियों के शीशे तोडऩे की घटना की निंदा करते हुए पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए है। वही दुसरी और पुलिस ने इस तरह से कलोनी में गाडिय़ों के शीशे तोडऩे वाले हुडदंगीयों की पहचान करने की कवायत शुरू कर दी है।