Home BREAKING जींद उप-चुनाव पर बोले दिग्विजय चौटाला, ये बेखौफ दुशमन आज तेरी जीत...

जींद उप-चुनाव पर बोले दिग्विजय चौटाला, ये बेखौफ दुशमन आज तेरी जीत से ज्यादा चर्चे मेरी हार के हैं

4
0

जींद, 5 फरवरी(रोहताश भोला): जींद उपचुनाव में जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवार रहे दिग्विजय चौटाला जींद की जनता का धन्यवाद करने के लिए एक दर्जन गांवों का दौरा कर रहे हैं। इसी के तहत दिग्विजय चौटाला ने गांव पांडू पिंडारा पहुँच उन्हें चुनाव में वोट देने के लिए लोगों का धन्यवाद किया। अपने सम्बोधन में दिग्विजय चौटाला ने कहा कि वह जींद की जनता के आभारी हैं कि उन्होंने 38000 वोट उनकी झोली में डाल कर उन्हें अपना सहयोग दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में जींद के वोटर जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवारों को जिताने का काम करेंगे।

इतना ही नहीं इस दौरान दिग्विजय चौटाला ने कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सिंह सुरजेवाला पर निशाना साधा और बोले जींद का कर्ज उतारने वाले की जमानत बड़ी मुश्किल से बची है और इनेलो के उम्मीदवार को लगभग 3,000 कुछ वोट मिली उनकी डबल जमानत जब्त हुई है। वहीं बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि तीन चार महीने में बीजेपी का विधायक और पार्टी जींद में किसी प्रकार का विकास नहीं करा सकती।

दिग्विजय चौटाला ने परिवार में चल रहे परिवारिक कलह की बात करते हुए कहा कि मेरे और मेरे परिवार की अगर कोई बात सड़कों पर या मीडिया में आए वह उनके लिए बेहद दुःखदायी है जिसकी उनके मन में बहुत पीड़ा है। इतना ही नहीं बातों ही बातों में दिग्विजय चौटला ने चौधरी देवीलाल के परिवार को हाई मोरल फॅमिली बताते हुए एक बार फिर कहा कि वह अपने बड़ों का बहुत आदर मान करते हैं।

दिग्विजय चौटला ने कहा कि जींद उपचुनाव की बात करते हुए कहा कि इस चुनाव में हम हार कर भी जीत गए। उन्होंने कहा कि ये चुनाव हरयाणा की राजनीती में दिशा और दशा के बदलाव का चुनाव है। एक हिंदी फिल्म का डायलॉग बोलते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि ये बेखौफ दुशमन आज तेरी जीत से ज्यादा चर्चे मेरी हर के है।दिग्विजय चौटाला ने पारिवारिक मामलों और रराजनीतिक मामलों को अलग अलग बताया।