Home BREAKING जींद उपचुनाव : दिग्विजय के ‘चुनावी रथ’ में शामिल होंगी 19 इनोवा...

जींद उपचुनाव : दिग्विजय के ‘चुनावी रथ’ में शामिल होंगी 19 इनोवा गाड़ियां

16
0

टोहाना, 12 जनवरी(नवल सिंह): जींद उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां एवं उनके समर्थक चुनाव प्रचार में जुट गई हैं। वहीं पार्टी कार्यकर्ता भी अपनी तरफ से अपनी पार्टी को पूरा सहयोग दे रहे हैं। टोहाना से जननायक जनता पार्टी के कार्यकर्ता सज्जन गोयल ने पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह के नेतृत्व में जींद उपचुनाव में प्रचार के लिए पार्टी को 19 इनोवा गाड़ियां सहयोग के रूप में दी हैं। इस दौरान निशान सिंह ने पार्टी के प्रति आस्था दिखाने व सहयोग करने पर सज्जन गोयल का आभार व धन्यवाद किया।

निशान सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला को मजबूत उम्मीदवार बताते हुए कहा कि युवा शक्ति व आम जन का समर्थन उनके साथ है और दिग्विजय चौटाला जींद उपचुनाव में जीत हासिल करने के लिए सक्षम है। उन्होंने कहा कि जेजेपी पार्टी का यह पहला चुनाव है और दिग्विजय चौटाला मजबूती से चुनावी मैदान में उतरे हैं। उन्होंने दावा किया कि दिग्विजय चौटाला भारी मतों से जींद उपचुनाव में जीत हासिल करेंगे। इस

वहीं इस दौरन निशान सिंह कांग्रेस पार्टी पर चुटकी लेने से नहीं चुके। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस को हार का भय साफ तौर पर नजर आ रहा है इसलिए उन्हे कैथल से विधायक को दुसरी बार चुनावी मैदान में उतारना पड़ा है। कांग्रेस जो अपने संगठन को ही नही संभाल पा रही , वह चुनाव में क्या करेगी। निशान सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि आपस में कांटा निकालने वाले वीडियो वायरल हो रहे हैं। कांग्रेस पार्टी तो एक दुसरे का कांटा निकालने पर लगी हुई है जीत उनसे कोसो दूर हैं।