Home HARYANA अबकी बार दिल्ली के सीएम करेंगे हरियाणा के स्वास्थ्य केंद्रों का दौरा...

अबकी बार दिल्ली के सीएम करेंगे हरियाणा के स्वास्थ्य केंद्रों का दौरा : नविन जयहिंद

7
0

रोहतक, 2 नवंबर(सन्नी): दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जल्द ही हरियाणा के स्वास्थ्य केंद्रों का दौरा करेंगे और प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं का हाल जानेंगे। यह जानकारी आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने रोहतक में पत्रकारों से बात करते हुए दी। आप पार्टी नेता नविन जयहिंद ने पत्रकरों से बात करते हुए प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य केंद्रों की स्थिति किसी से छिपी हुई नहीं है। वहीं,इस दौरान नविन जयहिंद ने भाजपा की प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में निजी अस्पतालों को बढ़ावा दिया जा रहा है।

 

जयहिंद ने बताया कि केजरीवाल ने पिछले दिनों हरियाणा के स्कूलों का दौरा किया था। जिसमें स्कूलों की खस्ता हालत पाई गई थी। उस दौरे के बाद से हरियाणा सरकार बौखलाई हुई है। अब दिल्ली के सीएम हरियाणा में स्वास्थ्य सेवाओं की स्थिति का जायजा लेंगे। आप नेता ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से दिल्ली के स्कूलों व स्वास्थ्य केंद्रों का दौरा करने की भी अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पिछले 4 साल मंे हरियाणा को बेहाल कर दिया। भाजपा सरकार से कोई भी संतुष्ट नहीं है। इस सरकार ने किसी भी वर्ग के लिए कोई काम नहीं किया।

 

आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष ने भाजपा के घोषणा पत्र पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि मंत्री या मुख्यमंत्री घोषणा पत्र पढ़कर सुना दें, वे एक लाख रूपए का इनाम देंगे। जयहिंद ने इनेलो नेता अभय चौटाला पर भी निशाना साधा। उन्होंने इनेलो को भाजपा की बी टीम बताया। उन्होंने कहा कि चार साल के दौरान कंडक्टर से लेकर जज तक के पेपर लीक हुए। वहीं, सीएम तो हमेशा हवा में ही रहते हैं। उन्हें जनता से डर लगता है। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में हालात ऐसे हैं कि एक आदमी पर 60 हजार रूपए कर्ज है।