Home CRIME बेटी ने की लव मैरिज, गुस्साए परिजनों ने कर दिया ऐसा काम...

बेटी ने की लव मैरिज, गुस्साए परिजनों ने कर दिया ऐसा काम (Video)

23
0

फतेहाबाद, 5 नवंबर(जितेंद्र मोंगा): फतेहाबाद के गांव एमपी रोही में एक लड़की द्वारा अपने गांव के ही एक दूसरी जाति के युवक से लव मैरिज करने पर लड़की के पिता ने परिवार के लोगों के साथ मिलकर बेटी का उसके ससुराल (लड़के के घर) से अपहरण कर लिया। लड़की के पिता और उसके साथ गए परिवार के लोग बुलेरो और आल्टो कार में सवार होकर लड़की के ससुराल पहुंचे और हथियारों के दम पर लड़के और उसके परिवार को धमकाया और उनके साथ मारपीट कर लड़की को किडनेप कर राजस्थान ले गए।

घटना की जानकारी मिलने पर सदर थाना पुलिस टीम मौके पहुंची और तुरंत कार्रवाई करते हुए अपहरणकर्ताओं का पीछा किया और लड़की को राजस्थान के रायसिंह नगर से बरामद कर लिया। हालांकि इस सब में शामिल अन्य लोग मौके से फरार हो गए और पुलिस ने केवल लड़की के ताऊ (पिता के बड़े भाई) को मौके से गिरफ्तार किया।

इस बारे में जानकारी देते हुए जांच अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि लड़की के पिता सहित उसका परिवार उसकी लव मैरिज से खफा थे। करीब 2 महीने पहले लड़की ने अपने गांव के ही एक लड़के के साथ घर से भागकर कोर्ट मैरिज कर ली थी। पुलिस ने बताया कि हाल ही में लड़का लड़की दोनों गांव पहुंचे और लड़की अपने ससुराल में ही रहने लगी। पुलिस ने बताया 1 नवंबर की रात लड़की के पिता ने अपने बड़े भाई और भाई के 2 बेटों सहित परिवार के अन्य कुछ लोगों के साथ मिलकर लड़के के घर पर धावा बोला और लड़की का अपहरण कर ले गए। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तुरंत आरोपियों का पीछा किया और लड़की को राजस्थान से बरामद कर लिया। जांच अधिकारी ने बताया कि लड़की के पति की शिकायत पर लड़की के पिता और ताऊ सहित करीब 10 लोगों के खिलाफ अपहरण व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।