Home BREAKING मुर्गी के खिलाफ थाने में हुई शिकायत, रो-रोकर पुलिस से बोली महिला

मुर्गी के खिलाफ थाने में हुई शिकायत, रो-रोकर पुलिस से बोली महिला

85
0
File Photo

ग्वालियरः आपने आमतौर पर लोगों को किसी की शिकायत लेकर थाने पहुंचते तो देखा ही होगा, लेकिन क्या कभी किसी जानवर की शिकायत लेकर किसी को थाने जाते देखा है। दरअसल ,पुलिस थाने में एक मुर्गी के खिलाफ शिकायत गई और उसे थाने में पेश होना पड़ा। मुर्गी की एक हरकत ने उसे थाने में पहुंचा दिया। दरअसल, मध्यप्रदेश में एक मुर्गी के खिलाफ पूनम कुशवाहा नाम की एक महिला ने मुर्गी के खिलाफ शिकायत की। महिला ने आरोप लगाया कि उनके पड़ोसी की मुर्गी ने उनकी बच्ची को चोंच मारी और उसे घायल कर दिया।

महिला ने कहा कि इसी मुर्गी ने उसकी बेटी को पहले भी चोंच मारी थी। महिला की मांग थी कि मुर्गी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। महिला की शिकायत के बाद आरोपी मुर्गी को मालिक और मालकिन के साथ थाने बुलाया गया।इस पर मुर्गी के मालिक और मालकिन (पति-पत्नी) थाने पहुंचे। मुर्गी के मालिक और मालकिन ने पुलिस को बताया कि महिला सच बोल रही है और उनकी मुर्गी ने ही महिला की बेटी को चोंच मारकर घायल किया है।

जब मुर्गी के मालिक पुलिसकर्मियों से बात कर रहे थे, तभी मालकिन पुलिस थाने के अंदर ही ज़ोर-ज़ोर से रोने लगी। मुर्गी पर कार्रवाई न करने की गुहार लगाते हुए मुर्गी की मालकिन बोली कि हमारी कोई औलाद नहीं है, जिसके चलते हमने इस मुर्गी को अपनी औलाद की तरह पाला है। इसलिए आपसे विनती है कि मुर्गी पर किसी तरह की कार्रवाई न करें और उसे छोड़ दें। हम अब से मुर्गी को पिंजरे में रखेंगे, ताकि इस तरह की घटना फिर न हो