Home BREAKING राहुल और प्रियंका की जोडी ने भाजपा के खेमे में घबराहट पैदा...

राहुल और प्रियंका की जोडी ने भाजपा के खेमे में घबराहट पैदा कर दी – पूर्व रेल मंत्री

21
0

चंडीगढ,28जनवरी। प्रियंका गांधी वाड्रा के सीधे तौर पर राजनीति में कूदने पर तीखे बयान दे रहे भाजपा नेताओं को चंडीगढ में कांग्रेस नेताओं ने आडे हाथ लिया है। पूर्व रेल मंत्री पवन कुमार बंसल ने सोमवार को यहां कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा के राजनीति में आने से भाजपा में घबराहट है।

बंसल ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा इस तरह के बौखलाहट भरे बयानों की परवाह न करते हुए आगे बढ रही है। राहुल गांधी और प्रियंका की जोडी नया नेतृत्व देकर देश का माहौल बदलेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने तो बडे नेताओं के खिलाफ गाली-गलौच के लिए सोशल मीडिया पर एक फौज ही खडी कर दी है। भाजपा ने यही सीखा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री चुनावी वायदे पूरे करने के बजाय जुमलेबाजी ही करते रहे है। इस बात की पुष्टि भाजपा अध्यक्ष ने भी की है। भाजपा अध्यक्ष ने सीधे तौर पर कहा कि वह तो जुमला था। बंसल ने केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी के इस बयान का भी हवाला दिया जिसमें उन्होंने कटाक्ष किया है कि नेता ऐसे भी वायदे कर रहे हैं जिन्हें वो पूरा नही करना चाहते। ऐसे नेताओं को जनता बख्शेगी नहीं। बंसल ने चंडीगढ में एनएसयूआई के एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत में ये टिप्पणियां की है।

अखिल भारतीय कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने भी इसी दौरान कहा कि कांग्रेस में महिलाओं को समानता व सम्मान का स्थान दिया जाता रहा है। कांग्रेस ने महिला कांग्रेस अध्यक्ष और महिला प्रधानमंत्री बनाए है। प्रियंका गांधी के आने से महिलाओं के लिए कांग्रेस में अवसर और बढे है। उन्होने कहा कि मौजूदा प्रधानमंत्री का नारा तो बेटी बचाओ,बेटी पढाओ के बजाय महिला डराओ और कानून को भूल जाओ। प्रियंका गांधी वाड्रा के पंजाब और चंडीगढ में चुनाव प्रचार के लिए आने की संभावना के बारे में शेरगिल ने कहा कि अभी प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तर प्रदेश में अपनी जिम्मेदारी संभाल रही है। इधर चुनाव प्रचार के लिए उनके आने का फैसला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और चुनाव अभियान समिति करेगी।