Home BREAKING श्मशान में दफनाए 6 दिन की बच्‍ची का शव पुलिस ने निकाला,...

श्मशान में दफनाए 6 दिन की बच्‍ची का शव पुलिस ने निकाला, पड़ोसियों ने पिता पर लगाया हत्‍या का आरोप

38
0

फतेहाबाद,09 अक्टूबर (जितेंदर मोंगा) । देश को बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाले राज्य हरियाणा में बेटियों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हरियाणा के फतेहाबाद जिले के स्वामी नगर में 6 दिन की बच्ची की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। बच्ची की हत्या का आरोप उसी के पिता पर लगा है। पड़ोसियों ने पुलिस को शिकायत दी और उसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू करते हुए डीसी की जानकारी में मामला लाकर ड्यूटी मजिस्टे्रट की नियुक्ति करवाते हुए श्मशानघाट में दफन बच्ची के शव को निकलवाया।

बच्ची के शव को बोर्ड के जरिए मेडिकल के लिए भेजा गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी पिता की निशानदेही पर श्मशान से बच्ची के शव को निकलवाने के बाद उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

शिकायतकर्ता महिला का आरोप है कि पिता ने बच्ची को मारा है और इसके बाद उन्होंने शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई शुरू करते हुए पिता को हिरासत में लिया और आरोपी पिता की निशानदेही पर पुलिस, स्वास्थ्य विभाग और प्रशासनिक टीम ने ड्यूटी मजिस्टे्रट की मौजूदगी में श्मशान से बच्ची का शव निकलवाया।

डीएसपी धर्मबीर पूनिया ने बताया कि शव को निकलावकर मेडिकल बोर्ड के पास जांच के लिए भेजा गया है। मौत के के सही कारणों का पता चलने पर उसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।