Home BREAKING बाइक सवार स्नेचरों ने बुजुर्ग दंपति से छीना जेवरातों भरा बैग, सीसीटीवी...

बाइक सवार स्नेचरों ने बुजुर्ग दंपति से छीना जेवरातों भरा बैग, सीसीटीवी में कैद

16
0

फतेहाबाद (जितेंद्र मोंगा)। फतेहाबाद शहर में बाइक सवार स्नेचरों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम देकर शहर में सनसनी मचा दी। इस बार उनका शिकार बने हैं शहर के महेंद्रपाल नारंग व उनकी पत्नी वीना रानी। बैंक से घर लौट रहे नारंग दंपती से बाइक सवार बदमाशों ने फाइव एकड़ पैलेस के पास सुनसान सड़क का फायदा उठाते हुए सोने के जेवरातों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए।


हुडा चौकी पुलिस ने एमपी नारंग की शिकायत पर दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार महेंद्र पाल नांरग के परिवार में आगामी एक-दो दिन में एक सगाई समारोह होना था और सोमवार को व्यस्त होने के चलते उन्हें आगे गहने बैंक से निकालने का समय नहीं मिलना था। इसी के चलते उन्होंने शनिवार को ही स्टेट बैंक से गहने निकालने का फैसला लिया। शनिवार सायं बैंक से गहने निकालने के बाद वह कुछ देर मार्किट मे रूके ओर उसके बाद जब वो वापिस घर की ओर लौट रहे थे। तो भूना रोड़ पर फाइव एकड़ रिसोर्ट के पास दो बाइक सवार बदमाशों ने उनकी पत्नी के हाथों से सोने के जेवरों से भरा थैला छीन लिया और फरार हो गए।

पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ही पुलिस मौके पर पहुची और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाली। कई जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरों में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि दोनों बदमाशों ने बैंक के पास से ही नारंग दंपती का पीछा करना शुरू कर दिया था और फाइव एकड़ रिसोर्ट के पास सुनसान एरिया देखकर उन्होंने वारदात को बड़ी आसानी से अंजाम दे दिया। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक दो बाइक सवारों में से एक का चेहरा दिख रहा है क्योंकि बाइक चला रहा युवक हेलमेट डाले हुए है जबकि पीछे बैठे युवक ने हेलमेट नहीं डाला हुआ है। हुडा चौकी इंचार्ज रिसाल सिंह ने बताया कि पुलिस की ओर से मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।