Home CHANDIGARH भाजपा सरकार के चलते देश में महिलाओं की स्थिति चिंताजनक – ...

भाजपा सरकार के चलते देश में महिलाओं की स्थिति चिंताजनक – अदिति सिंह

9
0

चंडीगढ़। इंडियन नेशनल कांग्रेस से संबंधित प्रियदर्शनी एनजीओ द्वारा चंडीगढ़ के हरियाणा कांग्रेस भवन में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया इस कार्यक्रम में रायबरेली से विधायक अदिति सिंह ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। इस अवसर पर हरियाणा महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुमित्रा चौहान पंचकूला से सीनियर कांग्रेस नेता सुधा भारद्वाज व हरियाणा महिला कांग्रेस की अन्य नेताओं ने भी भाग लिया।

इस मौके पर प्रियदर्शनी संस्था से जुड़ी सैकड़ों महिलाएं भी शामिल हुई। वहीं कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची विधायक अदिति सिंह का हरियाणा महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुमित्रा चौहान व पंचकूला से कांग्रेस नेता सुधा भारद्वाज ने जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर संस्था से जुड़े लड़कियों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम भी पेश किया गया।

मीडिया से बात करते हुए रायबरेली से युवा विधायक का आदित्य सिंह ने कहा कि प्रियदर्शनी संस्था का मकसद महिलाओं को राजनीति में आने के लिए प्रेरित करना और महिलाओं को आत्मरक्षा के लिए आत्मनिर्भर बनाना है। उन्होंने आगे कहा किस देश में बीजेपी सरकार के चलते महिलाओं की स्थिति काफी चिंताजनक है। और हमारी पार्टी का मुख्य उद्देश्य महिलाओं को सुरक्षित करना और देश में ऐसा माहौल बनाना जिसमें महिलाएं निडर होकर देश के विकास में अपनी भूमिका निभा सके।