Home BREAKING बीजीपी ने चार साल की सत्ता में केवल कांड ही किये हैं...

बीजीपी ने चार साल की सत्ता में केवल कांड ही किये हैं – नवीन जयहिंद

17
0

अंबाला (राजकुमार शर्मा) । आप पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि आप पार्टी 5 अक्टूबर तक पूरे हरियाणा के 5 लाख घरों में बोर्ड लगाएगी । लोगों से मिल रहे सहयोग से लगता है सभी पार्टियों का यहां सूपड़ा साफ होगा। कहा भाजपा सरकार ने चार साल की सत्ता में कांड ही किये है। इनेलो विपक्ष में होते बीजीपी की “बी” टीम है ओर अब इसकी दुकान बंद हो चुकी है। कांग्रेस भी अपनी अपनी डफली अपना राग अलाप रही है। दिल्ली में किये विकास को देख हरियाणा के लोग आप को चाहने लगे हैं।

आप पार्टी अब हरियाणा में विकल्प बन चुकी है और बीजीपी ने चार साल की सत्ता में कोई काम नही किया केवल कांड ही किये हैं। जनता इससे नाराज है अपने घोषणा पत्र में लिखी कोई चीज पूरी नही की है। आप के अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने मीडिया से बात करते भाजपा पर आरोप लगाया कि हरियाणा में सभी स्वास्थ्य सेवाओं का भट्ठा बैठ चुका है। स्वास्थ्य मंत्री को चाहिए वो इस ओर ध्यान दे। उन्होंने कहा कि रोहतक पीजीआई में न दवा है ना हीओर न इलाज, वे केवल बोलना जानते है यह उनकी आदत में शुमार है। उन्होंने कहा यदि उनका इलाज यहां नही होता तो हम दिल्ली में उनका इलाज करवा देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले अपनी यात्रा निकाल रहे है इर अनिल विज उसमें पार्टी का घोषणा पत्र प्रान्त में पढ़कर सुना दी आप पार्टी उनको इनाम देगी वो पूरी तरह से झूठ है। उन्होंने इनेलो पर निशाना साधते हुए उसे बीजीपी की “बी”टीम करार दिया। उन्होंने कहा आज इनेलो में जूतम पजार हो रही है वो अब परिवार लिमिटेड पार्टी हो गई है।

कांग्रेस पर तंज कसते हुए नवीन जयहिंद ने कहा कि कांग्रेस में हर नेता अपनी अपनी डफली अपना राग अलापा रहा हूं तो जनता क्या करेगी? सिर्फ आम आदमी पार्टी ही विकल्प है। आप पार्टी ने दिल्ली में जैसे काम किये है उससे जनता को लग रहा है कि आप हरियाणा में काम कर सकती है। उन्होंने कहा अब कांग्रेस को कांग्रेस ही हराएगी क्योंकि उनके अध्यक्ष की कोई सुनता नही, उन्हें कोई जानता पहचानता नही। उन्ही की पार्टी में उन्हें कोई पूछता नही उन्हें इस बारे सोचना चाहिए। गठबंधन पर बोलते आप नेता ने कहा कि जहां तक बीजीपी ओर कांग्रेस की बात है दिल्ली में भी इस ही समीकरण था लेकिन आप पार्टी ने इनका सूपड़ा साफ किया था और रही बात गठबंधन की उसपर तो कल ग्रहण लग चुका है। मायावती इनेलो की रैली में आई नही ओर बीएसपी नेताओं ने जब पगड़ी पहनाने की कोशिश की तो इनेलो नेताओं ने पहनी नही यह सीधे लाखो दलितों का अपमान है। आम आदमी पार्टी को हरियाणा के लोग मौका देंगे। आम आदमी पार्टी में कोई भी आये उसे झाड़ू मरना पड़ेगा।