Home HARYANA बीजेपी ने डॉ कृष्ण मिड्ढा को क्‍यों उपचुनाव में बनाया उम्‍मीदवार,शिक्षा मंत्री...

बीजेपी ने डॉ कृष्ण मिड्ढा को क्‍यों उपचुनाव में बनाया उम्‍मीदवार,शिक्षा मंत्री ने बताई वजह

16
0

जींद (रोहताश भोला) । प्रदेश के शिक्षा मंत्री रामबिलाश शर्मा ने कहा कि जींद के उपचुनाव के साथ ही विरोधी दलों ने जींद की चौधर का अराग अलापना शुरू कर दिया है लेकिन सत्ता में रहते हुए इन राजनीतिक दलों को कभी भी जींद की याद नहीं आई। जबकि भाजपा कभी भी क्षेत्रवाद की नहीं बल्कि गरीबों की चौधर की बात करती है। भाजपा क्षेत्रवाद की बजाए सबाक साथ-सबका विकास के साथ आगे बढ़ रही है।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका प्रमाण हैं। नरेंद्र मोदी गरीब परिवार से सम्बंधित होने के बाद भी किस तरह से देश के प्रधानमंत्री के पद तक पहुंच गया। शिक्षा मंत्री रविवार को यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। शिक्षा मंत्री ने कहा कि आज विरोधी दल भाजपा प्रत्याशी डॉ. कृष्ण मिढ़ा को टिकट दिए जाने को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं जबकि डॉ. कृष्ण मिढ़ा तो भाजपा की ही पृष्ठभूमि से सम्बंध रखते हैं।

शिक्षा मंत्री ने कहा कि डॉ. हरिचंद मिढ़ा 1974 में जींद के जनसंघ के अध्यक्ष थे। इसलिए उनके बेटा होने के नाते डॉ. कृष्ण मिढ़ा को टिकट दिया गया है। उन्होंने कहा कि टिकट जारी करने से लेकर आज तक कांग्रेस बैकफुट पर चल रही है। जबकि भाजपा ने सबसे पहले अपना प्रत्याशी घोषित करने का काम किया। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए कहा कि रणदीप सिंह सुरजेवाला जींद व कैथल दोनों जिलों की जनता के साथ धोखा कर रहे हैं। क्योंकि वह कैथल से पहले ही विधायक हैं और अब जींद के विधायक बनने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

शिक्षा मंत्री ने कहा कि भाजपा तो राष्ट्रभक्तों की पार्टी है और राष्ट्रहित में ही काम करती है। आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बढ़ती प्रतिष्ठा से विपक्षी दल बौखलाए हुए हैं। इसलिए नरेंद्र मोदी के खिलाफ साजिशें रच रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि देश को मजबूत करना है तो जींद उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी को भारी बहुमतों से विजयी बनाना होगा। जींद की जनता द्वारा भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में किए गए वोटों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूती मिलेगी और आगामी लोकसभा चुनाव में इसका प्रभाव पड़ेगा।