Home BREAKING भिवानी वैश्य मॉडल स्कूल में दो दिवसीय वार्षिक उत्सव, विद्यार्थियों को दी...

भिवानी वैश्य मॉडल स्कूल में दो दिवसीय वार्षिक उत्सव, विद्यार्थियों को दी जाएगी करीब 23 लाख की छात्रवृति

10
0

भिवानी (अमन शर्मा) । वैश्य मॉडल स्कूल के दो दिवसीय वार्षिकोत्सव पर विद्यालय के प्रतिभावान विद्यार्थियों को लगभग 23 लाख की छात्रवृति दी जाएगी और साथ ही इन विद्यार्थियों को तरशाने वाले अध्यापकों को भी सम्मानित किया जाऐगा। यह बात प्रसिद्ध समाजसेवी, अधिवक्ता एवं विद्यालय प्रबन्धसमिति के अध्यक्ष शिवरत्न गुप्ता ने विद्यालय में आयोजित प्रैसवार्ता को सम्बोधित करते हुए कही।

इस मौके पर उनके साथ पवन बुवानीवाला, बृजलाल सर्राफ, विजयकिशन अग्रवाल, निदेशक ओपी जोशी, प्रधानाचार्या कमला गुरेजा भी उपस्थित थे। शिवरत्न गुप्ता ने कहा कि दो दिवसीय वार्षिक उत्सव 2 व 3 फरवरी को आयोजित किया जा रहा है। जिसमें मुख्य वित सचिव, हरियाणा सरकार जगदीप सिंह व मुख्य चुनाव आयुक्त चौ0. दलीप सिंह जी होगें।

शिवरत्न गुप्ता ने बताया कि गौरव का विषय है कि आज विद्यालय दिन दौगुनी और रात चौगुनी उन्नति कर रहा है। वैश्य मॉडल से शिक्षा प्राप्त विद्यार्थी आज राज्य स्तर पर ही नही बल्कि राष्ट्रीय एवं अर्न्तराष्ट्रीय स्तर पर अपने देश, माता-पिता और स्कूल का नाम रोशन कर रहे हैं। शिवरत्न गुप्ता ने बताया कि वर्षों पहले जिस स्वप्न को लेकर इस विद्यालय की स्थापना की थी वह आज फलीभूत हो रहा है। आज हर वर्ग के बच्चों को विद्यालय में शिक्षा दी जा रही ह। इस मौके उन्होने बताया कि वार्षिक उत्सव में जिला, राज्य, राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रत्येक गतिविधि चाहे शैक्षणिक, खेल के साथ अन्य क्षेत्रों में भी अपना परचम लहराने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया जाऐगा।

शिवरत्न गुप्ता ने बताया कि हमारा उदेश्य एकमात्र यही है कि वैश्य मॉडल से शिक्षित प्रत्येक छात्र-छा़त्रा किसी भी क्षेत्र में जाऐ वह अपने देश व समाज का नाम रोशन करे चाहे प्रशासनिक सेवा हो या समाजसेवा हो । इस मौके पर पवन बुवानीवाला, बृजलाल सर्राफ एवं विजयकिशन अग्रवाल ने बताया कि प्रबन्धसमिति सदैव विद्यालय के विकास के लिए प्रयासरत्त है। विद्यार्थियों की जो उपलब्धि जो आज है वह अध्यापकों के कठोर परिश्रम एवं सच्ची लगन का परिणाम है। निदेशक ओपी जोशी और प्रधानाचार्या कमला गुरेजा ने बताया कि वार्षिक उत्सव प्रात: 11 बजे आरम्भ होगा। उन्होने बताया कि हर वर्ष विद्यालय के बच्चें अपने विद्यालय का नाम रोशन कर रहे हैं। यह हर्ष एवं गौरव का विषय है।