Home BREAKING भिवानी : निजी अस्पताल संचालकों ने मरीज के परिजनों की रखवा ली...

भिवानी : निजी अस्पताल संचालकों ने मरीज के परिजनों की रखवा ली मोटरसाइकिल

7
0

भिवानी, 30 जनवरी(अमन शर्मा): भिवानी के महम रोड स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान एक मरीज की मौत हो गई, जिसके चलते परिजनों ने अस्पताल के मुख्य चिकित्स्क पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक नौरंगाबाद से अनिल अपने भाई को इलाज के लिए भिवानी के एक निजी अस्पताल लाया था। जहाँ मरीज का इलाज भी चला लेकिन मरीज की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रेफर कर दिया, जिसके कुछ ही घंटों बाद मरीज की मौत हो गई।

मृतक के परिजनों ने अस्पताल के मुख्य चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है इतना ही उनका कहना है की रेफर करने के बाद उन्हें एम्बुलेंस की सुविधा भी नहीं दी गई ,जिसके चलते उनके भाई की मौत हो गई। मृतक मरिज के परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर ने उनकी मोटरसाइकिल व उसके कागजात भी अस्पताल में रख लिए।

वहीं इस मामले में निजी अस्पताल के मुख्य चिकित्सक डा रणबीर सिंह ने बताया कि यह मरीज घायल अवस्था में उनके पास लाया गया था, जिसके शरीर पर कई जगह चोटों के निशान थे और उस समय उन्होंने घायल को प्राथमिक उपचार देकर इलाज शुरू किया,लेकिन मरीज की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रेफर कर दिया। डॉक्टर ने बताया कि रैफर करने के बाद मरीज को इलाज के लिए कहा लेकर गए उन्हें इस बारे नहीं पता , लेकिन कई घंटों बाद जब वे मरीज को वापिस उनके पास लेकर आए उस समय मरीज मर चूका था।