Home HARYANA भिवानी वैश्य मॉडल स्कूल में दो दिवसीय वार्षिकोत्सव एवं पारितोषिक वितरण समारोह

भिवानी वैश्य मॉडल स्कूल में दो दिवसीय वार्षिकोत्सव एवं पारितोषिक वितरण समारोह

12
0

भिवानी (अमन शर्मा) । वैश्य महाविद्यालय ट्रस्ट द्वारा संचालित वैश्य मॉडल सी0. सै0. स्कूल के दो दिवसीसय वार्षिकोत्सव एवं पारितोषिक वितरण समारोह का रंगारंग आगाज आज स्थानीय टिबड़ेवाल समागार में आरम्भ हुआ। कार्यक्रम का शुभारम्भ बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम की शोभा बढा रहे आईएएस एवं मुख्य वितसचिव हरियाणा सअतिथियों का स्वागत करते हुए बृजलाल सर्राफ ने अपने उद्बोधन में कहा कि आज विद्यालय के होनहार विद्यार्थियों को उनकी अथक मेहनत के लिए लगभग 23 लाख रूप्ए की छात्रवृति से सम्मानित किया जाऐगा। साथ ही उन्होने कहा कि यह सब बच्चों की योग्यता एवं मेहनत के सामने कुछ नहीं है। उन्होने बच्चों को संस्कारवान बनने की प्रेरणा दी ताकि बच्चे अपने माता-पिता, समाज व देश का नाम रोशन कर सकें।

समारोह के मुख्यातिथि जगदीप सिंह ने बच्चों से मुताबिख होते हुए कहा कि आज मेरे लिए अत्यन्त हर्ष एवं प्रसन्नता का पल है कि मैं छोटे-छोटे ननिहालों के बीच अपने बालकपन को महसूस कर रहा हूॅु । उन्होने कहा कि मैं आभारी हूं। प्रबन्धसमिति का उन्होने मुझे इन क्षणों को लौटा दिया। उन्होने कहा कि माता-पिता को अपने बच्चों की हर गतिविधियों का ध्यान रखना चाहिए।

कार्यक्रम में वैश्य महाविद्यालय ट्रस्ट के अध्यक्ष शिवरत्न गुप्ता ने कहा कि जगदीप सिंह जी का जीवन रोमांचकारी रहा है। उन्होने कहा कि जगदीप सिंह जी जिस भी क्षेत्र में रहे वहां प्रगति और विकास का काम किया है। उन्होने कहा कि आज हमें अपने पूर्वजों पर गर्व है कि जीवन के लिए आवश्यक शिक्षा के बारें में हमें प्रकाश दिखाया है।