Home CHANDIGARH ऑटो चालक ने पेश की ऐसी मिसाल की पुलिस भी कर रही...

ऑटो चालक ने पेश की ऐसी मिसाल की पुलिस भी कर रही सैल्यूट

41
0

चंडीगढ़। कहा जाता है कि पैसों और सोने के चमचमाते गहने देख कर सभी का ईमान डगमगा जाता है लेकिन मनीमाजरा में एक ऑटो चालक ने ईमानदारी की वो मिसाल पेश की।जिसके बाद पुलिस भी उसकी ईमानदारी को सैल्यूट कर रही है।


दरअसल, मनीमाजरा के ऑटो ड्राइवर मोहम्मद शरीफ को यहां के ठाकुर द्वारा मंदिर के पास एक बैग मिला। जब मोहम्मद शरीफ ने जब बैग उठाकर देखा तो उसमें सोने के गहने और कुछ कैश था। इसके तुरंत बाद ऑटो चालक मोहम्मद शरीफ मनीमाजरा थाना पहुंचा और यह बैग मनीमाजरा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रंजीत सिंह के हवाले किया।

जांच के बाद पता चला कि यह बैग मॉडर्न काम्प्लेक्स निवासी महिला अमृत राज कौर का है।जो मनीमाजरा से सरकारी स्कूल में टीचर है। जिसके बाद थाना प्रभारी ने उक्त महिला से संपर्क कर उन्हें उनका गहनों और कैश से भरा बैग मिलने की सूचना दी।जिसके बाद महिला के मनीमाजरा थाना पहुंचने पर उसे यह बैग लौटाया गया।बैग में मौजूद गहनों की कीमत 2लाख के करीब बताई जा रही है।बैग मिलने पर महिला ने जहां चैन की सांस ली वही ऑटो ड्राइवर और मनीमाजरा पुलिस का आभार भी जताया।

थाना प्रभारी रंजीत सिंह ने कहा कि ऑटो चालक मोहम्मद शरीफ की ईमानदारी न सिर्फ प्रेरणा देती है बल्कि यह भी बताती है कि इंसान की असली दौलत उसका पैसा नहीं बल्कि उसकी ईमानदारी होती है।