Home HARYANA यज्ञ कर सांसद अश्विनी चोपड़ा के स्वस्थ होने की कामना की

यज्ञ कर सांसद अश्विनी चोपड़ा के स्वस्थ होने की कामना की

46
0

घरौंडा, 1 नवंबर(विवेक राणा): करनाल लोकसभा के सांसद अश्विनी चोपड़ा के स्वास्थ्य की मंगल कामना को लेकर यज्ञ किया गया। इस यज्ञ में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सांसद के जल्द कुशल होने की प्रार्थना की। यज्ञ का आयोजन घरौंडा नई अनाज मंडी में भाजपा किसान मोर्चा के कार्यालय परिसर में हुआ जोकि जिला अध्यक्ष सतीश राणा कैरवाली के नेतृत्व में सम्पन्न हुआ।

इस यज्ञ में भाजपा जिला अध्यक्ष सहित विभिन्न मोर्चों के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने आहुति डाली और सांसद अश्विनी चोपड़ा के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। यह यज्ञ करीब दो घंटे तक हुआ। यज्ञ के उपरान्त जिला अध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने बताया कि सांसद अश्विनी चोपडा पिछले दिनों कैंसर की बीमारी से पीड़ित हो गए थे। जिसके इलाज हेतु उन्हें अमेरिका जाना पड़ा जहाँ डाक्टरों ने उनकाऑप्रेशन किया जोकि सफल रहा और अब वे न्यूयार्क के अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सांसद अश्विनी चोपड़ा का परिवार वहां उनके साथ है और उनकी देखभाल कर रहा है और जल्दी ही वें लोकसभा क्षेत्र की जनता के बीच होंगे। जगमोहन आनन्द ने कहा कि पिछले दिनों विपक्ष के कुछ लोगों ने सोशल मीडिया सहित अन्य माध्यमों से सांसद चोपड़ा के प्रति दुष्प्रचार किया कि वो गुमशुदा है और अपने लोकसभा क्षेत्र की जनता के बीच नही रहते,इससे पार्टी व सांसद की छवि पर फर्क पड़ रहा था।

यह प्रचार भ्रामक व बेबुनियाद था। कैंसर जैसी भयानक बीमारी होते हुए भी उन्होने जनता के बीच रहने का प्रयास किया। उन्होने कहा कि करनाल लोकसभा क्षेत्र में साढे आठ सौ के करीब गांव पडते है। ऐसे में बीमारी के चलते सभी गांवों में जा पाना मुश्किल था। हालांकि उनके कार्यालयों व आवास तथा फोन के माध्यम से कार्यकर्ताओं के काम होते रहे जो भी अपना काम लेकर उनके पास गया, उनके काम को गम्भीरता से लेते हुए पूरा करने का प्रयास किया गया। उन्होने कहा कि विपक्षियों के भ्रामक प्रचार करने से कुछ होने वाला नही है 2019 में जनता के आशीर्वाद से दुबारा फिर से भाजपा की सरकार बनेगी।